Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Ranji Trophy: जयदेव उनादकट ने फाइनल मैच में की यह हरकत, गुस्से से तोड़ दिया स्टंप VIDEO

Ranji Trophy Final: राजकोट में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी फाइनल के चौथे दिन बंगाल ने 6 विकेट पर 354 रन का स्कोर बना लिया है. बंगाल की टीम अभी भी सौराष्ट्र से 71 रन पीछे है. चौथे दिन स्टंप्स के समय बंगाल की ओर से नुस्तुप मजूमदार 58 और अर्नब नंदी 28 रन बनाकर नाबाद हैं।

Ranji Trophy: जयदेव उनादकट ने फाइनल मैच में की यह हरकत, गुस्से से तोड़ दिया स्टंप VIDEO

रणजी ट्रॉफी फाइनल में जयदेव उनादकट ने गुस्से से तोड़ दिया स्टंप

खास बातें

  • रणजी ट्रॉफी 2019-20, फाइनल: चौथे दिन बंगाल संभली
  • साहा और सुदीप चटर्जी ने चौथे विकेट के लिए की 104 रनों की साझेदारी
  • बंगाल 6 विकेट पर 354 रन, सौराष्ट्र से 71 रन पीछे
राजकोट:

Ranji Trophy Final: राजकोट में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी फाइनल के चौथे दिन बंगाल ने 6 विकेट पर 354 रन का स्कोर बना लिया है. बंगाल की टीम अभी भी सौराष्ट्र से 71 रन पीछे है. चौथे दिन स्टंप्स के समय बंगाल की ओर से अनुस्तुप मजूमदार 58 और अर्नब नंदी 28 रन बनाकर नाबाद हैं. आपको बता दें बंगाल की ओर से सुदीप चटर्जी 81 रन तो वहीं ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने 64 रनों की पारी खेली. दोनों ने मिलकर चौथे विकेट के लिए 101 रनों की साझेदारी कर बंगाल को संकट से उबारा. साहा और चटर्जी की बल्लेबाजी बेहद ही शानदार रही, मैच के दौरान सौराष्ट्र के गेंदबाज जयदेव उनादकट दोनों की साझेदारी से इतने चिढ़ गए कि गुस्सा भी दिखाते नजर आए. हुआ ये कि बंगाल की पारी के दौरान 93वें ओवर में गेंदबाज उनादकट (Jaydev Unadkat) की गेंद पर सुदीप ने रक्षात्मक शॉट खेला जो फॉलो थ्रू में गेंदबाज के पास गई. जयदेव ने जानबूझकर गेंद को पकड़कर बल्लेबाज की ओर फेंक दिया जो सीधे स्टंप पर जा लगी. गेंद लगते ही मिडिल स्टंप टूट गई. यह अच्‍छा रहा क‍ि उनादकट के थ्रो से बल्‍लेबाज घायल नहीं हुआ. यह घटना चौथे दिन लंच से पहले घटित हुई थी.

चौथे दिन साहा और चटर्जी के अलावा अनुस्तुप मजूमदार और अर्नब नंदी ने सांतवें विकेट के लिए नाबाद 91 रनों की साझेदारी कर मैच को ड्रा के करीब पहुंचा दिया है. सौराष्ट्र की ओर से धर्मेंद्र सिंह जडेजा और प्रेरक मांकड़ ने अभी तक 2-2 विकेट लिए हैं तो वहीं चेतन सकारिया और चिराग जानी को 1- 1 विकेट मिला है. इसके अलावा सबसे हैरान करने वाली बात ये रही कि सौराष्ट्र के कप्तान जयदेव उनादकट एक भी विकेट नहीं ले पाए. बता दें कि सौराष्ट्र की टीम ने पहली पारी में 425 रनों का स्कोर बनाया था.

बता दें कि रणजी ट्रॉफी फाइनल में पांचवें और अंतिम दिन शुक्रवार को खेल दर्शकों के बिना ही खाली स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के महाप्रबंधक सबा करीम ने कहा कि शुक्रवार को सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में दर्शकों के प्रवेश की अनुमित नहीं होगी। देशभर में फैले कोरोनावायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। बीसीसीआई ने स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा जारी एडवाइजरी का पालन करते हुए अंतिम दिन स्टेडियम में दर्शको के प्रवेश पर रोक लगा दी है।

वीडियो: आईपीएल के पहले मैच की ट‍िकट ब‍िक्री पर रोक