NDTV Khabar

रणजी ट्रॉफी: टेस्‍ट टीम में चुने गए मुरली विजय फ्लॉप, इंद्रजीत ने तमिलनाडु को संभाला

भारतीय टेस्ट टीम में वापसी करने वाले मुरली विजय फिर से नाकाम रहे लेकिन बाबा इंद्रजीत के नाबाद शतक की मदद से तमिलनाडु ने मुंबई के खिलाफ रणजी ट्रॉफी ग्रुप सी क्रिकेट मैच में अपनी उम्मीदें बरकरार रखीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणजी ट्रॉफी: टेस्‍ट टीम में चुने गए मुरली विजय फ्लॉप, इंद्रजीत ने तमिलनाडु को संभाला

मुरली विजय केवल 11 रन ही बना पाए (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. केवल 11 रन बनाकर आउट हो गए विजय
  2. पांच पारियों में केवल 87 रन बना पाए हैं
  3. बाबा इंद्रजीत ने मैच में जमाया शतक
मुंबई:

भारतीय टेस्ट टीम में वापसी करने वाले मुरली विजय फिर से नाकाम रहे लेकिन बाबा इंद्रजीत के नाबाद शतक की मदद से तमिलनाडु ने मुंबई के खिलाफ रणजी ट्रॉफी ग्रुप सी क्रिकेट मैच में अपनी उम्मीदें बरकरार रखीं. तमिलनाडु ने मुंबई के 374 रन के जवाब में दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक पांच विकेट पर 239 रन बनाए हैं. वह अभी मुंबई से 135 रन पीछे है. विजय केवल 11 रन ही बना पाए. यह सलामी बल्लेबाज रणजी ट्रॉफी में पांच पारियों में अब तक केवल 87 रन बना पाया है. उनके अलावा अभिनव मुकुंद (नौ), कौशिक गांधी (छह) और विजय शंकर (18) भी जल्द पेवेलियन लौट गये जिससे तमिलनाडु का स्कोर चार विकेट पर 69 रन हो गया.

यह भी पढ़ें: टी-20 टीम में चयन होने के बाद सिराज ने रणजी में चटकाए 4 विकेट

टिप्पणियां

इंद्रजीत ने यहीं से नाबाद 105 रन की पारी खेली. उन्होंने वाशिंगटन सुंदर (69) के साथ पांचवें विकेट के लिये 157 रन जोड़कर टीम को झटकों से उबारा.स्टंप उखड़ने के समय उनके साथ रविचंद्रन अश्विन आठ रन पर खेल रहे थे. मुंबई की तरफ से विजय गोहिल ने दो जबकि धवल कुलकर्णी, आकाश परकार और अभिषेक नायर ने एक-एक विकेट लिया है.


वीडियो: टीम इंडिया की निगाह नंबर वन रैंकिंग पर
इससे पहले मुंबई ने सुबह सात विकेट पर 314 रन से आगे खेलना शुरू किया. उसकी तरफ से परकार 33 रन बनाकर नाबाद रहे. तमिलनाडु के लिये विजय शंकर ने चार, आर अश्विन ने तीन और यो महेश ने दो विकेट लिए. (इनपुट: एजेंसी)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement