NDTV Khabar

रणजी ट्रॉफी: मनन शर्मा का दोहरा प्रदर्शन, दिल्ली ने रेलवे को पारी के अंतर से हराया

दिल्‍ली ने रणजी ट्रॉफी मुकाबले में रेलवे के खिलाफ पारी के अंतर से जीत हासिल की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणजी ट्रॉफी:  मनन शर्मा का दोहरा प्रदर्शन, दिल्ली ने रेलवे को पारी के अंतर से हराया

प्रतीकात्‍मक फोटो

खास बातें

  1. मैच दिल्‍ली टीम ने एक पारी और 105 रन से जीता
  2. मनन शर्मा ने तीन, विकास शर्मा ने चार विकेट लिए
  3. मनन शर्मा को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया
नई दिल्ली: दिल्‍ली ने रणजी ट्रॉफी मुकाबले में रेलवे के खिलाफ पारी के अंतर से जीत हासिल की है. स्पिन गेंदबाज मनन शर्मा और विकास मिश्रा ने एक घंटे के भीतर चार विकेट लिए जिससे दिल्ली ने रणजी ट्रॉफी ग्रुप 'ए' के लीग मैच में रेलवे को एक पारी और 105 रन से हरा दिया. पारी के अंतर से मिली इस जीत के कारण दिल्ली को एक बोनस अंक समेत कुल सात अंक हासिल हुए. अब वह दो मैचों में 10 अंक लेकर ग्रुप ए में शीर्ष पर है.मनन को उनके शतक और सात विकेट के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया.

यह भी पढ़ें :जडेजा के शानदार प्रदर्शन से सौराष्ट्र ने जम्मू-कश्मीर को पारी और 212 रन से हराया

टिप्पणियां
रेलवे की टीम अपने सोमवार के स्कोर छह विकेट पर 157 रन से आगे खेलते हुए दूसरी पारी में 206 रन पर आउट हो गई. मनन शर्मा ने 17 ओवर में 67 रन देकर तीन विकेट लिए जबकि विकास मिश्रा ने 19.5 ओवर में 37 रन देकर चार विकेट चटकाए. रेलवे ने दिल्ली के 447 रन के जवाब में पहली पारी में 110 रन बनाए थे. वह अपने कल के स्कोर में सिर्फ 49 रन जोड़ सकी और आखिरी तीन विकेट सिर्फ एक रन के अंतर पर गिर गए.

वीडियो: गावस्‍कर बोले, निडर गेंदबाज हैं कुलदीप और चहल
कप्तान ईशांत शर्मा ने अविनाश यादव को 14 रन पर आउट किया जिससे रेलवे का स्कोर सात विकेटपर 165 रन हो गया. अनुरीत सिंह ने 32 गेंद में 27 रन बनाए और नितिन भिल्ले के साथ 40 रन जोड़े. अपनी पारी में अनुरीत ने चार चौके और एक छक्का जड़ा. मिश्रा ने उन्हें बोल्ड किया जबकि भिल्ले को मनन ने विकेट के पीछे अनुज रावत के हाथों लपकवाया. (इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement