टी-20 टीम में चयन होने के बाद सिराज ने रणजी में चटकाए 4 विकेट, कर्नाटक 183 पर ढेर

कर्नाटक की ओर से स्टुअर्ट बिन्नी (61) ही टिककर बल्लेबाजी कर पाए. उनके अलावा मेजबान टीम का कोई बल्लेबाज 30 रन के आंकड़े को पार नहीं कर पाया.

टी-20 टीम में चयन होने के बाद सिराज ने रणजी में चटकाए 4 विकेट, कर्नाटक 183 पर ढेर

एक दिन पहले ही न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 टीम में चुने गए हैं मोहम्मद सिराज. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 टीम में हुआ है सिराज का चयन
  • कर्नाटक के खिलाफ रणजी मैच में उन्होंने चार विकेट चटकाए
  • कर्नाटक के 183 रन के जवाब में हैदराबाद की भी शुरुआत अच्छी नहीं
शिमोगा:

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (4 विकेट) की अगुआई में गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन ने हैदराबाद ने रणजी ट्रॉफी ग्रुप-ए मैच के पहले दिन कर्नाटक को 183 रन पर ढेर कर दिया.

यह भी पढ़ें : टी-20 टीम में चयन के बाद बोले सिराज, मैंने अपने पापा को फिर ऑटो रिक्शा नहीं चलाने दिया...

हैदराबाद की शुरुआत भी खराब रही और टीम ने दिन का खेल खत्म होने तक 51 रन पर तीन विकेट गंवा दिए थे. के सुमंत 34, जबकि बीपी संदीप दो रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं. के गौतम (22 रन पर दो विकेट) ने कप्तान अंबाती रायुडू (00) और अक्षत रेड्डी (13) को पवेलियन भेजा, जबकि सलामी बल्लेबाज तन्मय अग्रवाल (01) रन आउट हुए. हैदराबाद की टीम अब भी 132 रन से पिछड़ रही है जबकि उसके सात विकेट शेष हैं.

VIDEO: मोहम्मद सिराज की लगी IPL में लॉटरी
इससे पहले कर्नाटक की टीम सिराज (4 विकेट), एम रवि किरण (3विकेट) और प्रज्ञान ओझा (2 विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने 62.2 ओवर में 183 रन पर सिमट गई. कर्नाटक की ओर से स्टुअर्ट बिन्नी (61) ही टिककर बल्लेबाजी कर पाए. उनके अलावा मेजबान टीम का कोई बल्लेबाज 30 रन के आंकड़े को पार नहीं कर पाया.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com