रणजी ट्रॉफी: बल्‍लेबाजों ने अपनाया रक्षात्‍मक रवैया, मुंबई-मध्यप्रदेश का मैच मैच ड्रॉ रहा

बल्लेबाजों के बेहद रक्षात्मक रवैये के कारण मुंबई और मध्यप्रदेश के बीच रणजी ट्रॉफी ग्रुप सी क्रिकेट मैच आज यहां नीरस ड्रॉ के रूप में समाप्त हुआ.

रणजी ट्रॉफी: बल्‍लेबाजों ने अपनाया रक्षात्‍मक रवैया, मुंबई-मध्यप्रदेश का मैच मैच ड्रॉ रहा

मैच में नमन ओझा ने 123 गेंदों पर केवल 38 रन बनाए (फाइल फोटो)

खास बातें

  • मुंबई ने पहली पारी के आधार पर हासिल की बढ़त
  • मध्‍यप्रदेश के 409 रन के जवाब में बनाए 440 रन
  • मध्‍यप्रदेश के बल्‍लेबाजों ने दूसरी पारी में धीमी बैटिंग की
इंदौर:

बल्लेबाजों के बेहद रक्षात्मक रवैये के कारण मुंबई और मध्यप्रदेश के बीच रणजी ट्रॉफी ग्रुप सी क्रिकेट मैच आज यहां नीरस ड्रॉ के रूप में समाप्त हुआ. मध्यप्रदेश ने अपनी पहली पारी में 409 रन बनाए थे और मुंबई ने कल ही आठ विकेट पर 415 रन बनाकर पहली पारी में बढ़त हासिल करके अपने तीन अंक सुनिश्चित कर दिए थे.दूसरी पारी में मप्र की टीम ने शुरुआती झटके झेलने के बाद बेहद धीमी बैटिंग की जिसके कारण मैच ड्रॉ हो गया.

यह भी पढ़ें :मनन शर्मा का दोहरा प्रदर्शन, दिल्ली ने रेलवे को पारी के अंतर से हराया

मुंबई ने चौथे और अंतिम दिन सुबह बाकी दो विकेट गंवाने से पहले 18.4 ओवर बल्लेबाजी की और इस बीच केवल 25 रन जोड़े. इस तरह से उसने पहली पारी में 440 रन बनाए. सूफियान शेख ने 88 गेंदों पर 42 और रायस्टन डियास ने 83 गेंदों पर 13 रन बनाए.

वीडियो: टीम इंडिया की सीरीज जीत में रोहित शर्मा चमके
मध्यप्रदेश ने भी शुरू में झटके लगने के बाद धीमा रवैया अपनाया और जब अंपायरों ने मैच ड्रॉ समाप्त करने का फैसला किया तब उसने 59 ओवरों में छह विकेट पर 145 रन बनाए थे. नमन ओझा ने 123 गेंदों पर 38 रन बनाए जबकि अंकित शर्मा 52 रन बनाकर नाबाद रहे. मुंबई की तरफ से मिनाद मांजरेकर और विजय गोहिल ने दो-दो विकेट लिए.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com