NDTV Khabar

BCCI सेलेक्‍टर Devang Gandhi को बंगाल के ड्रेसिंग रूम से बाहर निकाला गया, यह थी वजह...

देवांग को यहां ईडन गार्डन्स मैदान पर बंगाल और आंध्र के खिलाफ जारी रणजी ट्रॉफी मैच के दूसरे दिन मेजबान टीम के ड्रेसिंग रूम से बाहर किया गया. उन्हें रणजी ट्रॉफी मैच के बीसीसीआई भ्रष्टाचार निरोधक अधिकारी सौमेन कर्माकर ने बाहर निकाला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BCCI सेलेक्‍टर Devang Gandhi को बंगाल के ड्रेसिंग रूम से बाहर निकाला गया, यह थी वजह...

बीसीसीआई लोगो

खास बातें

  1. ख‍िलाड़ी-सपोर्ट स्‍टाफ ही रह सकता है ड्रेस‍िंग रूम में
  2. बंगाल के सीनि‍यर प्‍लेयर्स ने इस बारे में उठाए थे सवाल
  3. बंगाल के मनोज त‍िवारी ने की थी देवांग की शिकायत
कोलकाता:

भारतीय क्र‍िकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के राष्ट्रीय चयनकर्ता देवांग गांधी (Devang Gandhi)को गुरुवार को बंगाल की ड्रेसिंग रूम में अनाधिकृत रूप से प्रवेश करने पर बाहर निकाल दिया गया. देवांग को यहां ईडन गार्डन्स मैदान पर बंगाल और आंध्र के खिलाफ जारी रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy match) मैच के दूसरे दिन मेजबान टीम के ड्रेसिंग रूम से बाहर किया गया. उन्हें रणजी ट्रॉफी मैच के बीसीसीआई भ्रष्टाचार निरोधक अधिकारी सौमेन कर्माकर ने बाहर निकाला. यह घटना उस समय की है जब बंगाल के सीनियर खिलाड़ियों ने देवांग के ड्रेसिंग रूम में प्रवेश करने को लेकर भ्रष्टाचार निरोधक प्रोटोकॉल पर सवाल उठाए.

AUS vs NZ 2nd Test: अम्‍पायर नाइजल लांग के साथ बहस में उलझे स्‍म‍िथ, देखें Video

भ्रष्टाचार निरोधक प्रोटोकॉल के अनुसार मैच के लिए चुने गए खिलाड़ी और टीम सपोर्ट स्टाफ ही ड्रेसिंग रूम में मौजूद रह सकते हैं. बंगाल टीम के पूर्व कप्तान मनोज तिवारी ने संवाददाताओं से कहा, "हमें भ्रष्टाचार निरोधक प्रोटोकॉल की बातों को मानना होगा. एक राष्ट्रीय चयनकर्ता बिना अनुमति के टीम के ड्रेसिंग रूम में नहीं जा सकता." उन्होंने कहा, "केवल चुने हुए खिलाड़ी और अधिकारी ही ड्रेसिंग रूम में प्रवेश कर सकते हैं." मनोज तिवारी की शिकायत पर देवांग को भ्रष्टाचार निरोधक अधिकारी द्वारा बंगाल की ड्रेसिंग रूम से बाहर कर दिया गया.


टिप्पणियां

दाएं हाथ के बल्‍लेबाज देवांग गांधी चयनकर्ता बनने से पहले भारत के ल‍िए चार टेस्‍ट और तीन वनडे मैच खेल चुके हैं. टेस्‍ट क्र‍िकेट में उन्‍होंने 34 के औसत से 204 रन बनाए हैं, इस दौरान उन्‍होंने दो अर्धशतक लगाए हैं. 88 रन टेस्‍ट में देवांग का सर्वोच्‍च स्‍कोर रहा है. तीन वनडे मैचों में देवांग के नाम 49 रन दर्ज हैं, 30 रन उनका सर्वोच्‍च स्‍कोर रहा है.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... जेल से निकलने के तुरंत बाद हार्दिक पटेल फिर हुए गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Advertisement