Ranji Trophy: सुरेश रैना ने एक हाथ से लपका बेहतरीन कैच, हर कोई कर उठा वाह-वाह, देखें VIDEO

सुरेश रैना को एक समय भारतीय टीम के सर्वश्रेष्‍ठ फील्‍डरों में शुमार किया जाता था. रैना ने फील्डिंग में अपनी इस महारत की झलक मंगलवार को ओडिशा के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मुकाबले में भी दिखाई.

Ranji Trophy: सुरेश रैना ने एक हाथ से लपका बेहतरीन कैच, हर कोई कर उठा वाह-वाह, देखें VIDEO

रणजी ट्रॉफी मैच में सुरेश रैना ने ओडिशा के सुजीत लेंका का कैच लपका (प्रतीकात्‍मक फोटो)

खास बातें

  • ओडिशा के खिलाफ मैच में पकड़ा यह कैच
  • रैना ने पहली स्लिप में बायीं ओर डाइव लगाई
  • इस कैच का वीडियो भी पोस्‍ट किया

सुरेश रैना को एक समय भारतीय टीम के सर्वश्रेष्‍ठ फील्‍डरों में शुमार किया जाता था. रैना ने फील्डिंग में अपनी इस महारत की झलक मंगलवार को ओडिशा के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मुकाबले में भी दिखाई. मैच में उत्तर प्रदेश की टीम का प्रतिनिधित्‍व कर रहे रैना ने गजब का पूर्वानुमान दिखाते हुए पहली स्लिप में ऐसा कैच लपका कि हर कोई उनकी तारीफ किए बिना नहीं रहा. रैना ने बाद में अपने इस कैच का वीडियो इंस्‍टाग्राम पर भी पोस्‍ट किया. उन्‍होंने हल्‍के-फुल्‍के अंदाज में लिखा, 'इधर चला मैं, उधर चला! जाने कहां मैं किधर चला...अरे फिसल गया...पर कैच ले लिया..'गौरतलब है कि एक समय शॉर्टर फॉमेट में टीम इंडिया के प्रमुख सदस्‍य माने जाने वाले रैना इस समय भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं.

97 रन बनाने के बाद शतक का जश्न मनाने लगे रहाणे, रैना ने दूर से कहा ऐसा, देखें VIDEO

मैच में उत्तर प्रदेश के सौरभ कुमार की गेंद पर ओडिशा के सुजीत लेंका ने रक्षात्‍मक शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन बल्‍ले का किनारा लेते हुए गेंद तेजी से पहली स्लिप की ओर गई. सुरेश रैना ने बिना कोई वक्‍त गंवाए अपने बायीं ओर डाइव लगाई और शानदार कैच पूरा किया. यूपी टीम के सदस्‍यों ने रैना के इस कैच की जमकर प्रशंसा की.
 


वीडियो: पुजारा बोले, धोनी और विराट में यह बात है कॉमन

मैच में उत्तर प्रदेश की टीम ने टॉस जीतकर ओडिशा को पहले बैटिंग के लिए बुलाया. ओडिशा ने पहली पारी में 256 रन का स्‍कोर खड़ा किया जिसमें शुभ्रांशु सेनापति ने 87 रनों का योगदान दिया. उत्तर प्रदेश के लिए यश दयाल और अंकित राजपूत ने तीन-तीन विकेट हासिल किए. जवाब में खेलते हुए उत्तर प्रदेश ने 437 रन का विशाल स्‍कोर खड़ा करते हुए पहली पारी के आधार पर 181 रन की बढ़त हासिल कर ली. हालांकि बल्‍लेबाजी में रैना फ्लॉप रहे और केवल 10 रन ही बना सके.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com