NDTV Khabar

जब आउट द‍िए जाने के बाद भी Yusuf Pathan ने पवेल‍ियन लौटने से क‍िया इनकार, देखें VIDEO

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब आउट द‍िए जाने के बाद भी Yusuf Pathan ने पवेल‍ियन लौटने से क‍िया इनकार, देखें VIDEO

Yusuf Pathan अम्‍पायर द्वारा आउट द‍िए जाने के बाद करीब एक म‍िनट तक क्रीज पर खड़े रहे

खास बातें

  1. मैच में मुंबई की टीम में जीत हास‍िल की
  2. दूसरी पारी में पठान को कैच आउट द‍िया गया था
  3. फैसले पर नाखुशी जताते हुए वे कुछ देर क्रीज पर खड़े रहे
वडोदरा:

Ranji Trophy: मुंबई की टीम ने वडोदरा को 309 रनों से हराकर रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy Match) में अपने अभ‍ियान का जीत के साथ आगाज क‍िया है. वडोदरा के र‍िलायंस स्‍टेड‍ियम पर खेले जा रहे इस मैच (Mumbai vs Vadodara) के आख‍िरी द‍िन गुरुवार को मैदान पर उस समय अजीबोगरीब स्‍थ‍ित‍ि बन गई जब यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) ने अम्‍पायर द्वारा आउट द‍िए जाने के बावजूद पवेल‍ियन लौटने से इनकार कर द‍िया (Angry Yusuf Pathan refuses to walk). मैच में वडोदरा के सामने जीत के ल‍िए 534 रन का टारगेट था लेक‍िन बल्‍लेबाजों के खराब प्रदर्शन के चलते वह 224 रन पर ही ढेर हो गई. यूसुफ पठान से जुड़ा वाकया उस समय सामने आया जब वडोदरा की दूसरी पारी के दौरान 48वां ओवर फेंका जा रहा था. मुंबई के शशांक अतारदे की गेंद पर पठान ने ड‍िफेंस‍िव शॉट खेला और गेंद को फारवर्ड शॉर्ट लेग पर खड़े फील्‍डर जय ब‍िष्‍टा ने कैच कर ल‍िया.

Pak vs SL 1st Test: इस वजह से पाकिस्तान टीम से यास‍िर शाह को रिलीज किया गया


इस घटना से जुड़ा वीड‍ियो यहां देखें..

अम्‍पायर ने कुछ समय लेने के बाद फैसला गेंदबाज के पक्ष में द‍िया. यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) को आउट करार द‍िया गया लेक‍िन वडोदरा के इस 37 साल के बल्‍लेबाज ने पवेल‍ियन लौटने से इनकार कर द‍िया. वे करीब एक म‍िनट तक क्रीज पर ही खड़े रहे. इस दौरान उन्‍होंने अम्‍पायर की ओर हाथ द‍िखाकर फैसले के प्रति न‍िराशा का भी इजहार क‍िया. इस स्‍थ‍ित‍ि में मुंबई के सीन‍ियर प्‍लेयर अज‍िंक्‍य रहाणे (Ajinkya Rahane)  ने पठान को समझाकर उन्‍हें पवेल‍ियन वापस लौटने के ल‍िए राजी क‍िया. हालांक‍ि लौटते वक्‍त भी यूसुफ पठान फैसले के ख‍िलाफ स‍िर ह‍िलाकर असहमत‍ि जताते नजर आए.

टिप्पणियां

वडोदरा के ख‍िलाफ इस जीत के फलस्‍वरूप मुंबई ने छह अंक हास‍िल क‍िए जबक‍ि वडोदरा को कोई अंक नहीं म‍िला. रणजी ट्रॉफी के एक अन्‍य द‍िलचस्‍प मैच में कर्नाटक ने तम‍िलनाडु को 26 रन से पराज‍ित कर द‍िया. मैच में जीत के ल‍िए तम‍िलनाडु को 181 रन की जरूरत थी लेक‍िन टीम महज 154 रन बनाकर आउट हो गई.

वीडियो: डे-नाइट टेस्ट में पारी के अंतर से जीती टीम इंड‍िया



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... जेल से निकलने के तुरंत बाद हार्दिक पटेल फिर हुए गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Advertisement