NDTV Khabar

IPL 2018: उद्घाटन समारोह में प्रस्‍तुति नहीं दे पाएंगे बॉलीवुड स्‍टार रणवीर सिंह, यह है कारण...

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह इंडियन प्रीमियर लीग-2018 के उद्घाटन समारोह में प्रस्‍तुति नहीं दे पाएंगे.

28 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018: उद्घाटन समारोह में प्रस्‍तुति नहीं दे पाएंगे बॉलीवुड स्‍टार रणवीर सिंह, यह है कारण...

एक फुटबॉल मैच खेलते हुए रणवीर सिंह के कंधे में चोट आई है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. फुटबॉल मैच खेलते हुए कंधे में लगी चोट
  2. डॉक्‍टरों ने कार्यक्रम पेश न करने की सलाह दी
  3. सात अप्रैल को होना टूर्नामेंट का शुभारंभ
मुंबई: बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह इंडियन प्रीमियर लीग-2018 के उद्घाटन समारोह में प्रस्‍तुति नहीं दे पाएंगे. दरअसल, रणवीर सिंह के कंधे में चोट हैं और डॉक्‍टरों ने उन्‍हें प्रस्‍तुति नहीं देने की सलाह दी है. एक फुटबॉल मैच के दौरान रणवीर को कंधे पर यह चोट लगी थी. रणवीर के प्रवक्‍ता ने एक बयान में यह जानकारी दी. बयान में कहा गया है कि "कई बार की गई मेडिकल जांच के बाद डॉक्‍टरों ने रणवीर को आईपीएल के 11वें संस्‍करण के उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति न देने की सख्त सलाह दी है. उनका मानना है कि इससे रणवीर के कंधे की चोट और भी बिगड़ सकती है." मीडिया में आई खबरों में कहा गया था कि रणवीर को आईपीएल उद्घाटन समारोह में परफॉर्म करने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) उन्‍हें पांच करोड़ रुपये देने वाली थी.

यह भी पढ़ें: IPL का नाम सुनते ही झूम उठे क्रिस गेल, पंजाबी गाने पर किया भांगड़ा

टिप्पणियां
हालांकि इस चोट के कारण रणवीर की शूटिंग के शेड्यूल पर किसी भी प्रकार का प्रभाव नहीं पड़ेगा. प्रवक्ता ने कहा, "रणवीर अपनी आगामी फिल्म 'गली ब्वॉय' की शूटिंग जारी रखेंगे, क्योंकि इसका उनके शरीर पर किसी प्रकार का विपरीत प्रभाव नहीं पड़ेगा और इसमें केवल बातचीत के दृश्य शूट किए जाने बाकी हैं."

वीडियो: आईपीएल नीलामी में सबसे महंगे बिके बेन स्‍टोक्‍स
गौरतलब है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2018 सीजन का शुभारंभ सात अप्रैल से हो रहा है. प्रतियोगिता का प्रारंभिक मैच गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच खेला जाएगा. फानइल मैच 27 मई को खेला जाएगा.  बीसीसीआई  की इस टी20 लीग में आठ टीमें हिस्‍सा ले रही हैं. मुंबई का वानखेड़े स्‍टेडियम फाइनल मैच की मेजबानी करेगा.  (इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement