NDTV Khabar

रेप के आरोप में बांग्लादेश का वर्ल्डकप क्रिकेटर रुबेल हुसैन जेल पहुंचा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रेप के आरोप में बांग्लादेश का वर्ल्डकप क्रिकेटर रुबेल हुसैन जेल पहुंचा
बांग्लादेश की वर्ल्डकप टीम में शामिल क्रिकेटर रुबेल हुसैन पर एक बांग्लादेशी एक्टर ने बलात्कार का आरोप लगाया और उनकी ज़मानत रद्द होने की वजह से उन्हें जेल जाना पड़ा है।

वर्ष 2013 में 'किछु आशा भालोबाशा' (कुछ आशा, कुछ प्यार) शीर्षक वाली फिल्म में देशभर में लोकप्रिय होने वाली 19-वर्षीय बांग्लादेशी अभिनेत्री नाज़नीन अख़्तर हैप्पी ने 24 साल के इस क्रिकेटर पर पिछले महीने बलात्कार और 'शादी का झूठा वादा करने' के आरोप लगाए थे। नाज़नीन के मुताबिक उन दोनों के बीच करीब महीने भर बेहद करीबी रिश्ते रहे, लेकिन इस तेज़ गेंदबाज़ ने हैप्पी से शादी करने से मना कर दिया। ढाका में मजिस्ट्रेट की एक अदालत के आदेश के मुताबिक दोनों का डीएनए टेस्ट करवाया गया और फिर उनकी ज़मानत नामंज़ूर कर दी।

कोर्ट में सुनवाई की अगली तारीख़ नहीं बताई गई है, इसलिए अगर यह मामला लंबा खिंचा तो रुबेल हुसैन के साथ-साथ बांग्लादेशी टीम की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं, क्योंकि वर्ल्डकप शुरू होने में करीब महीने भर का वक्त ही बचा है।

इस बीच, तेज़ गेंदबाज़ रुबेल हुसैन ने आरोप लगाया है कि नाज़नीन उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने नाज़नीन के आरोपों को खारिज करते हुए उनसे शादी करने से इनकार कर दिया है। उधर, हैप्पी ने पत्रकारों से कहा है कि अगर रुबेल शादी के लिए तैयार हो जाते हैं तो वह मामला वापस ले सकती हैं।

उल्लेखनीय है कि रुबेल हुसैन आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप 2015 के लिए चुनी गई बांग्लादेश की 15-सदस्यीय टीम का हिस्सा हैं। वैसे, उनके नाम 22 टेस्ट मैचों में 32, और 53 वन-डे इंटरनेशनल मैचों में 69 विकेट दर्ज हैं। रुबेल हुसैन ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ हैट्रिक लेने का कारनामा भी किया है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement