WATCH: ब‍िग बैश लीग मैच में अजीबोगरीब ड‍िजाइन वाला बैट लेकर उतरे Rashid Khan

Rashid Khan: मेलबर्न रेनेग्रेड्स के ख‍िलाफ मैच के दौरान वे ऐसा बैट लेकर उतरे ज‍िसके प‍िछले ह‍िस्‍से में ऊंट की तरह उभार था. यह एक तरह से ऊंट की पीठ जैसा लुक देता है.

WATCH: ब‍िग बैश लीग मैच में अजीबोगरीब ड‍िजाइन वाला बैट लेकर उतरे Rashid Khan

Rashid Khan ब‍िग बैश लीग के मैच अजीबोगरीब ड‍िजाइन वाला बैट लेकर मैदान में उतरे

खास बातें

  • एड‍िलेड स्‍ट्राइकर्स की ओर से खेल रहे हैं राश‍िद
  • ऊंट की तरह पीठ में उभार वाला बैट लेकर उतरे
  • मैच में बल्‍ले और गेंद से क‍िया जोरदार प्रदर्शन

Big Bash League: अफगान‍िस्‍तान के द‍िग्‍गज प्‍लेयर राश‍िद खान (Rashid Khan) रव‍िवार को ब‍िग बैश लीग मुकाबले के दौरान नए तरह के ड‍िजाइन वाला बैट लेकर मैदान में उतरे. राश‍िद टूर्नामेंट में एड‍िलेड स्‍ट्राइकर्स टीम की ओर से खेल रहे हैं. मेलबर्न रेनेग्रेड्स के ख‍िलाफ (Adelaide Strikers vs Melbourne Renegades) मैच के दौरान वे ऐसा बैट लेकर उतरे ज‍िसके प‍िछले ह‍िस्‍से में ऊंट की तरह उभार था. यह एक तरह से ऊंट की पीठ जैसा लुक देता है. अजीब ड‍िजाइन वाला यह बैट लेकर बल्‍लेबाजी के ल‍िए राश‍िद चर्चा का व‍िषय बन गए. क्र‍िकेट ऑस्‍ट्रेल‍िया ने इस 'कैमल' बैट का फोटो अपने ट्व‍िटर हैंडल पर शेयर क‍िया है, उन्‍होंने इसे 'द कैमल' (The Camel) नाम द‍िया है.

वैसे, अपने प्रदर्शन से भी राश‍िद (Rashid Khan) मैच को अपने ल‍िए यादगार बनाने में सफल रहे. राश‍िद ने 'कैमल बेट' से 16 गेंदों पर 25 रन की पारी खेली. उनकी इस पारी का एड‍िलेड स्‍ट्राइकर्स को न‍िर्धार‍ित ओवरों में 6 व‍िकेट खोकर 155 रन के स्‍कोर तक पहुंचाने में अहम योगदान रहा. राश‍िद ने बाद में गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन क‍िया, उन्‍होंने चार ओवर में केवल 15 रन देकर दो व‍िकेट ल‍िए. मैच में मेलबर्न रेनेग्रेड्स की टीम 137 रन ही बना सकी और उसे 18 रन की हार का सामना करना पड़ा.

मेलबर्न की टीम के ल‍िए एरॉन फ‍िंच ने अर्धशतक लगाया. एड‍िलेड टीम के राश‍िद खान, वेस एगर और केमरॉन वालेंटे ने दो-दो व‍िकेट हास‍िल क‍िए. इस जीत के बाद एड‍िलेड स्‍ट्राइकर्स की टीम प्‍वाइंट टैली में शीर्ष स्‍थान पर पहुंच गई है, उसके चार मैचों में सात अंक हैं. (इनपुट: IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड