NDTV Khabar

वेस्‍टइंडीज के खिलाफ टी20 मैच में वर्ल्‍ड इलेवन की ओर से खेलेगा अफगानिस्‍तान का यह क्रिकेटर...

अफगानिस्‍तान के स्‍टार खिलाड़ी राशिद खान अगले माह वेस्‍टइंडीज के खिलाफ होने वाले टी20 मैच में वर्ल्‍डकप इलेवन की ओर से खेलते नजर आएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वेस्‍टइंडीज के खिलाफ टी20 मैच में वर्ल्‍ड इलेवन की ओर से खेलेगा अफगानिस्‍तान का यह क्रिकेटर...

राशिद खान इस समय इंटरनेशनल टी20 रैंकिंग में नंबर वन गेंदबाज हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. 31 मई को लार्ड्स में खेला जाएगा यह मैच
  2. राशिद खान मैच में वर्ल्‍ड इलेवन से खेलेंगे
  3. टीम में शाकिब, तमीम और अफरीदी भी होंगे
लंदन: अफगानिस्‍तान के स्‍टार खिलाड़ी राशिद खान अगले माह वेस्‍टइंडीज के खिलाफ होने वाले टी20 मैच में वर्ल्‍डकप इलेवन की ओर से खेलते नजर आएंगे. इंटरनेशनल टी 20 बॉलिंग रैंकिंग में शीर्ष स्‍थान पर काबिज राशिद खान के अलावा बांग्लादेश के हरफनमौला शाकिब अल हसन और तमीम इकबाल ने भी लार्ड्स मैदान पर 31 मई को खेले जाने वाले चैरिटी मैच में ICC वर्ल्‍ड एकादश की ओर से खेलने की पुष्टि की है. इस मैच का आयोजन पिछले साल कैरेबियाई देशों में तूफान के कारण क्षतिग्रस्त हुए स्टेडियमों के पुनर्निर्माण के लिए राशि जुटाने के लिए हो रहा है.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: एक वनडे मैच ऐसा, जिसमें दोनों टीमों के गेंदबाज ने हासिल किए 6-6 विकेट इन तीनों से पहले पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी और शोएब मलिक के अलावा श्रीलंका के तिसारा परेरा भी मैच में वर्ल्‍ड इलेवन टीम की ओर से खेलने की पुष्टि कर चुके हैं. आईसीसी वर्ल्‍ड इलेवन का नेतृत्व इंग्लैंड के वनडे कप्तान इयोन मोर्गन करेंगे. आने वाले दिनों में टीम के साथ कुछ और बड़े नाम जुड़ने की संभावना है.

वीडियो: गावस्‍कर ने इस अंदाज में की विराट कोहली की तारीफ
गौरतलब है कि वेस्टइंडीज इस समय आईसीसी टी 20 वर्ल्‍डकप का मौजूदा चैम्पियन है. इस मैच में इंडीज टीम की कमान कार्लोस ब्रेथवेट के हाथ में होगी. टीम में धमाकेदार बल्‍लेबाज क्रिस गेल के अलावा मार्लन सैमुअल्स , सैमुअल बद्री और आंद्रे रसेल सरीखे खिलाड़ी भी शामिल होंगे. चैरिटी मैच से होने वाली आमदनी को तूफान से क्षतिग्रस्त पांच स्टेडियमों और सामुदायिक क्रिकेट सुविधाओं के पुनर्निर्माण और नवीनीकरण के लिए दिया जाएगा. (इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement