रव‍ि शास्‍त्री ने कुंबले के साथ फोटो शेयर क‍िया तो हुए ट्रोल, लोग बोले-देवेंद्र फडणवीस से म‍िल रहे उद्धव ठाकरे

रव‍ि शास्‍त्री ने कुंबले के साथ फोटो शेयर क‍िया तो हुए ट्रोल, लोग बोले-देवेंद्र फडणवीस से म‍िल रहे उद्धव ठाकरे

Ravi Shastri ने महान लेग स्‍प‍िनर अन‍िल कुंबले के साथ यह फोटो ट्वीट क‍िया है

कोलकाता के डे-नाइट टेस्‍ट (India vs Bangladesh, Day-Night Test)में टीम इंड‍िया की जीत के बाद कोच रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) की देश के द‍िग्‍गज लेग स्‍प‍िनर अन‍िल कुंबले (Anil Kumble) के साथ मुलाकात हुई. कुंबले न केवल भारत के ल‍िए टेस्‍ट क्र‍िकेट में सबसे ज्‍यादा व‍िकेट लेने वाले गेंदबाज हैं बल्‍क‍ि वे टीम इंड‍िया के कोच भी रह चुके हैं. शास्‍त्री ने कुंबले के साथ अपना फोटो ट्वीट भी क‍िया. फोटो के साथ उन्‍होंने ल‍िखा-भारत के महानतम प्‍लेयर @anilkumble1074 के साथ म‍िलना बेहतरीन रहा. शास्‍त्री से पहले कुंबले ही भारतीय टीम के कोच थे लेक‍िन कप्‍तान व‍िराट कोहली के साथ कथ‍ित मतभेदों के चलते उन्‍होंन कोच पद से इस्‍तीफा दे द‍िया था. बेशक शास्‍त्री ने कुंबले के साथ फोटो अच्‍छी मंशा के साथ ट्वीट क‍िया था लेक‍िन लोगों ने इसे लेकर भी उन्‍हें ट्रोल (Ravi Shastri Trolled) करने का मौका नहीं छोड़ा.

क्र‍िकेट में वापसी के सवाल पर MS Dhoni बोले, 'जनवरी तक मत पूछो'

रवि शास्त्री ने 'पुरानी आदतों' को लेकर किया ट्वीट तो हुए ट्रोल, बने रोचक Memes


एक फैन ने तो अपने र‍िएक्‍शन को महाराष्‍ट्र की राजनीत‍िक गत‍िव‍िध‍ियों से जोड़ते हुए ल‍िखा-उद्धव ठाकरे की देवेंद्र फड़नवीस से मुलाकात कर रहे हैं. नजर डालते हैं ऐसे ही कुछ ट्वीट्स पर..

 

 

हालांक‍ि कुछ फैन ऐसे भी रहे ज‍िन्‍होंने दोनों पूर्व क्र‍िकेटरों रव‍ि शास्‍त्री और अन‍िल कुंबले की तारीफ में भी बातें ल‍िखीं.

गौरतलब है क‍ि कोच के तौर पर रव‍ि शास्‍त्री (Ravi Shastri) के कार्यकाल के दौरान भारतीय टीम का प्रदर्शन शानदार रहा है. हालांक‍ि टीम को वर्ल्‍डकप 2019 के सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा लेक‍िन टीम ने ऑस्‍ट्रेल‍िया के ख‍िलाफ उसके देश में ही टेस्‍ट सीरीज जीती. वनडे में टीम इंड‍िया ने दक्ष‍िण अफ्रीका और न्‍यूजीलैंड को उसके ही देश में हराकर सीरीज जीती.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: डे-नाइट टेस्ट को लेकर यह बोले विराट कोहली