NDTV Khabar

'यो-यो' टेस्ट पास कर रणजी खेलेंगे रविचंद्रन अश्विन

टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन ने बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में 'यो-यो' फिटनेस टेस्ट पास कर लिया.

54 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'यो-यो' टेस्ट पास कर रणजी खेलेंगे रविचंद्रन अश्विन

भारतीय ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. रविचंद्रन अश्विन ने ट्वीट कर दी जानकारी
  2. फिटनेस टेस्ट के लिए बेंगलुरु गए थे अश्विन
  3. रणजी में तमिलनाडु से खेलते हैं अश्विन
चेन्नई: टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन ने बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में 'यो-यो' फिटनेस टेस्ट पास कर लिया. अश्विन ने हाल ही में तमिलनाडु की तरफ से आंध्र प्रदेश के खिलाफ रणजी मैच खेला है. अश्विन ने ट्वीट किया, 'बेंगलुरु की यात्रा शानदार रही. 'यो-यो' टेस्ट पास किया. अब रणजीट्रॉफी2017 #टीमतमिलनाडु.'
इंग्लैंड में वॉस्टरशयर की तरफ से काउंटी क्रिकेट खेलकर लौटने के बाद राज्य (तमिलनाडु) के लिए रणजी ट्रॉफी का पहला मैच खेलने वाले अश्विन 'यो-यो' टेस्ट के लिए बेंगलुरु गए थे. इससे पहले उन्होंने कहा था कि वह 'यो-यो' टेस्ट के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा, 'मैं मानकों को मानने वाला इंसान हूं. अगर कोई नया मानक बना है तो मैं उसे पाने की पूरी कोशिश करता हूं. हर नेतृत्व के लिए टीम के लिए कुछ योजना होती है. अगर मौजूदा नेतृत्व की यह योजना है तो इसका सम्मान करना चाहिए. 

यह भी पढ़ें : टेस्ट गेंदबाजों की रैंकिंग में इस दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर ने रविचंद्रन अश्विन को पीछे छोड़ा

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में जगह बनाने में नाकाम रहे अश्विन के लिए यह देखना दिलचस्प होगा की न्यूजीलैंड के साथ सीरीज में उन्हें जगह मिलती है या नहीं. अश्विन 14 अक्टूबर से त्रिपुरा के खिलाफ ग्रुप-सी के रणजी मैच के लिए टीम का हिस्सा होंगे.

VIDEO: फिटनेस में  फेल हुए युवराज और रैना

'यो-यो' टेस्ट उस समय सुर्खियों में आया था जब युवराज सिंह और सुरेश रैना कथित तौर पर इसे पूरा करने में नाकाम रहे थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement