NDTV Khabar

आर.अश्विन ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स पर बैन की मैनचेस्‍टर यूनाइटेड एयर क्रैश से की तुलना, ट्रोल किए गए

आईपीएल में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (CSK) पर लगा दो साल का बैन खत्‍म हो चुका है और इस टी20 लीग में यह टीम वापसी के लिए तैयार है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आर.अश्विन ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स पर बैन की मैनचेस्‍टर यूनाइटेड एयर क्रैश से की तुलना, ट्रोल किए गए

अपने बयान को लेकर रविचंद्रन अश्विन आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं (फाइल फोटो)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (CSK) पर लगा दो साल का बैन खत्‍म हो चुका है और इस टी20 लीग में यह टीम वापसी के लिए तैयार है. इस टीम की कप्‍तानी करने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर CSK की वापसी का जश्‍न मनाते हुए पीली जर्सी में अपनी फोटो पोस्‍ट की थी. इस टीम के महत्‍वपूर्ण सदस्‍य रहे टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने एक अखबार से बातचीत करते हुए जो बयान दिया था उसे लेकर ट्विटर सहित सोशल मीडिया पर उनकी खिंचाई शुरू हो गई है. अश्विन ने कहा था, ''मुझे लगता है कि दो साल के निलंबन के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की अहमियत उसी प्रकार बढ़ जाएगी, जिस तरह मैनचेस्टर यूनाइटेड के उस हादसे से लोग उबरे थे.''

गौरतलब है कि 1958 में म्युनिख में हुए विमान हादसे में 23 लोगों की जान गई थी, जिसमें मैनचेस्टर यूनाइटेड फुटबॉल क्लब के 8 खिलाड़ी शामिल थे. इस हादसे के बाद से ही मैनेचेस्टर यूनाइटेड को दुनिया भर में सबसे ज्यादा समर्थन मिलता है. आईपीएल से चेन्नई सुपर किंग्स का दो वर्ष का निलंबन 14 जुलाई को खत्म हुआ और अब वो अगले साल टूर्नामेंट में वापसी करेगी. अश्विन के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी खिंचाई शुरू कर दी.
  प्रशांत पाल नाम के यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'अश्विन का बेहद खराब रूप. उन्‍होंने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की वापसी की तुलना मैनेचेस्‍टर यूनाइटेड टीम के एयर क्रेश से की. ' नितिन नाइक नाम के यूजर ने लिखा,  CSK की वापसी की मैनचेस्‍टर यूनाइटेड से तुलना करने के दौरान अश्विन की जुबान फिसल गई. अश्विन आईसीसी की टेस्‍ट गेंदबाजी रैंकिंग में भी फिसलकर तीसरे स्‍थान पर आ गए हैं.
  एक अन्‍य यूजर ने लिखा, आखिर अश्विन CSK की  वापसी की तुलना म्‍यूनिख हादसे से किस तरह कर सकते हैं. CSK को सट्टेबाजी और फिक्सिंग के कथित आरोपों के बाहर बाहर का रास्‍ता दिखाया गया था. इस आलोचना के बाद अश्विन ने अपनी ओर से सफाई दी.
 
 
उन्‍होंने कहा कि प्रशंसकों ने इस पूरे मामले को संदर्भ से अलग देखा. मैंने जो कुछ कहा उसका आशय यह नहीं था.

रविचंद्रन अश्विन से खास मुलाकात




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement