MI vs DC, Qualifier 1: अश्विन की बेटी ने पापा को स्टेडियम में जाकर किया चीयर, बोलीं- 'अप्पा विकेट.'.देखें Video

Mumbai vs Delhi, Qualifier 1: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ क्वालीफायर 1 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) गोल्डन डक का शिकार हुए हैं

MI vs DC, Qualifier 1: अश्विन की बेटी ने पापा को स्टेडियम में जाकर किया चीयर, बोलीं- 'अप्पा विकेट.'.देखें Video

MI vs DC, Qualifier 1: अश्विन की बेटी ने पापा को स्टेडियम में जाकर किया चीयर, बोलीं- 'अप्पा विकेट.'.देखें Video

Mumbai vs Delhi, Qualifier 1: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ क्वालीफायर 1 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) गोल्डन डक का शिकार हुए हैं. रोहित अपनी पारी के पहली ही गेंद पर स्पिनर अश्विन (Ravichandran Ashwin) का शिकार बने और एल्बी डब्लू आउट होकर पवेलियन लौटे. रोहित 13 बार आईपीएल में डक पर आउट हुए हैं. बता दें कि स्टेडियम में अश्विन की वाइफ प्रीति नारायण (Ashwin Wife Prithi Narayanan) भी मौजूद हैं और दिल्ली कैपिटल्स की टीम (अण) को सपोर्ट कर रहीं हैं. अश्विन की बेटियां भी मैच के दौरान दर्शक स्टेंड में मौजूद हैं और अपने पापा अश्विन को चीयर करती हुईं दिखाई दे रही हैं. दरअसल अश्विन की वाइफ ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है जिसमें अश्विन की बेटियां अपने पापा को चीयर करते हुए अप्पा विकेट..' कहते हुए दिखाई दे रहीं हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

MI vs DC, Qualifier 1: रोहित शर्मा हुए 'गोल्डन डक' पर आउट, IPL में बना डाला ऐसा अनचाहा रिकॉर्ड

बता दें कि क्वालीफायर 1 में दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग करने का फैसला किया.  मुंबई इंडियंस की ओर से सूर्यकुमार यादव ने धमाकेदार बल्लेबाजी है और अपना अर्धशतक जमा दिया है. रोहित के आउट होने के बाद भी मुंबई की पारी संभली हुई नजर आ रही है. सूर्यकुमार यादव 51 रन बनाकर गेंदबाज एनरिक नोर्तजे का शिकार बने. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के अलावा क्विंटन डिकॉक (Quinton de Kock) ने 25 गेंद पर 40 रन की पारी खेली.  


मुंबई इंडियंस के खिलाफ अश्विन ने कमाल की गेंदबाजी की है. अश्विन ने रोहित और पोलार्ड को खाता भी खोलने नहीं दिया और उन्हें आउट कर पवेलियन भेज दिया. क्रिकेट फैन्स अश्विन के परफॉर्मेंस को देखकर गद्गद हैं, कई यूजर यह भी ट्वीट कर रहे हैं कि बेटियों के चीयर के करने के कारण अश्विन बेहददतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं. 

KL Rahul ने अथिया शेट्टी को ऐसे किया बर्थडे विश, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर. देखें Photo

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा, क्विंटन डिकॉक और पोलार्ड को अश्विन ने आउट कर 3 विकेट अहम मैच में लेकर दिल्ली कैपिटल्स के लिए कमाल का परफॉर्मेंस किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​