स्टार्क ने आदिल रशीद को नहीं किया 'मांकड़िंग' तो शख्स ने अश्विन को कहा, 'कुछ सीखें इनसे', क्रिकेटर ने यूं किया रिएक्ट

अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने आईपीएल 2020 में जोस बटलर को मांकड़ रन आउट किया था, जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई थी. उस घटना को हुए एक साल से ज्यादा हो गए हैं

स्टार्क ने आदिल रशीद को नहीं किया 'मांकड़िंग' तो शख्स ने अश्विन को कहा, 'कुछ सीखें इनसे', क्रिकेटर ने यूं किया रिएक्ट

स्टार्क ने आदिल रशीद को नहीं किया 'मांकड़िंग' तो शख्स ने अश्विन को कहा, 'कुछ सीखें इनसे'

खास बातें

  • तीसरे वनडे में रशीद को स्टार्क ने नहीं किया मांकड़ रन आउट
  • शख्स ने अश्विन को किया ट्रोल
  • अश्विन ने पलट कर दिया ऐसा जवाब

अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने आईपीएल 2020 में जोस बटलर को मांकड़ रन आउट किया था, जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई थी. उस घटना को हुए एक साल से ज्यादा हो गए हैं लेकिन अभी भी लोग अश्विन को उस मांकड़ रन आउट को लेकर ट्रोल करते रहते हैं. एक बार फिर यह मामला सामने आया है जब सोशल मीडिया पर एक फैन ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की. दरअसल हुआ ये कि एक यूजर ने मैनचेस्टर में खेले गए इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे वनडे की एक तस्वीर शेयर की जिसमें तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ( Mitchell Starc) इंग्लैंड बल्लेबाज आदिल रशिद (Adil Rashid) को मांकड़ रन आउट करने की चेतावनी देते नजर आए. यूजर ने जो तस्वीर शेयर की है उसे देखकर ऐसा प्रतित हो रहा है कि स्टार्क बल्लेबाज को क्रिज से बाहर न आने की चेतावनी दे रहे हैं.

इस तस्वीर को शेयर कर यूजर ने अश्विन को टैग करके लिखा, कृपया 'कुछ सीखें, अश्विन, इस तरह से आप गेम खेलते हैं.' यूजर के इस तंज पर अश्विन ने करारा जवाब दिया, अश्विन ने पलटवार करते हुए यूजर को लिखा, मैं अच्छी लड़ाई लड़ने में विश्वास रखात हूं, लेकिन उसके अगले दिन तक का इंतजार करूंगा और इस पर मैं आपसे वापस बात करूंगा, मैं खुद को एक दिन देना चाहूंगा'.

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब अश्विन को मांकड़ रन आउट करने को लेकर उनके ऊपर तंज कसा गया है. हाल ही में दिल्ली कैपिटल्स टीम के कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने अश्विन को सलाह देते हुए कहा था कि वह अश्विन के द्वारा किए गए मांकड़ रन आउट को अपने टीम में स्वीकार नहीं करेंगे. बता दें इस बार अश्विन दिल्ली कैपिटल्स (Delhi capitals) की टीम का हिस्सा हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईपीएल 2020 (IPL 2020) का रोमांच 19 सितंबर से शुरू हो रहा है. दिल्ली कैपिटल्स की टीम (Delhi Capitals) अपने अभियान की शुरूआत 20 सितंबर को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच खेलकर करेगी.  अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने आईपीएल में अबतक 125 विकेट लिए हैं. पिछले सीजन में अश्विन किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के कप्तान थे. अश्विन के नाम अबतक कुल 567 इंटरनेशनल विकेट दर्ज है.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.