'सर' रवींद्र जडेजा ने अपने 'ऑलटाइम फेवरेट' का वीडियो पोस्‍ट किया तो फैंस ने किए रोचक कमेंट...

जडेजा को घुड़सवारी के अलावा तलवारबाजी का भी शौक है. कई मौकों पर अर्धशतक या शतक पूरा करने के बाद वे मैदान पर बल्‍ले को ही तलवार की तरह लहराते हुए देखे जा चुके हैं.

'सर' रवींद्र जडेजा ने अपने 'ऑलटाइम फेवरेट' का वीडियो पोस्‍ट किया तो फैंस ने किए रोचक कमेंट...

Ravindra jadeja ने घुड़सवारी करते हुए वीड‍ियो ट्वीट क‍िया है

खास बातें

  • वीडियो में घुड़सवारी करते नजर आ रहे जड्डू
  • उनके फॉर्महाउस में हैं कई घोड़े
  • तलवारबाजी के भी शौकीन है रवींद्र जडेजा

Ravindra jadeja: रवींद्र जडेजा (Ravindra jadeja) भारतीय क्र‍िकेट टीम के बेहतरीन क्र‍िकेटर के रूप में खुद को स्‍थापित कर चुके हैं. तीनों ही फॉर्मेट के क्रिकेट में वे फिट बैठते हैं. ऐसे समय जब कोरोना वायरस के खौफ के चलते पूरी दुनियाभर में क्रिकेट गतिविधियां स्‍थगित की जा चुकी हैं, जड्डू अपना घुडसवारी का शौक पूरा कर रहे हैं. खुद को 'राजपूत बॉय' कहने में फख्र महसूस करने वाले जडेजा ने मंगलवार को एक वीडियो ट्वीट किया, इसमें वे घोड़े की सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं. अपने वी‍डियो के साथ जडेजा ने कैप्‍शन लिखा-My all time favourite. वीडियो में जडेजा जिस महारत के साथ घोड़े पर सवारी कर रहे हैं, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे इसमें पारंगत हैं.

जडेजा के घुड़सवारी करते हुए इस वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया. अपने रिएक्‍शन में कुछ लोगों ने रोचक कमेंट भी किए. एक फैन ने लिखा-Great ...बड़े लोग बड़ी बड़ी बातें ...अपने पास तो तोता भी नहीं है. एक अन्‍य फैन ने अपने रिएक्‍शन में लिखा-रॉयल राजपूत. कुछ फैंस ने इस दौरान कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में उनकी (जडेजा की) ओर से की जाने वाली आर्थ‍िक मदद के बारे में भी 'चुपके से' पूछ लिया. एक फैन ने जवाबी कमेंट किया, 'आपने अपने लेवल पर कोरोना से फाइट करने के लिए आम लोगों की हेल्‍प जरूर की होगी लेकिन बिना दिखावा किए हुए...जो सही भी है, नेकी कर दरिया में डाल.' हालांकि यह अभी स्‍पष्‍ट नहीं है कि कोरोना प्रभावितों की जडेजा ने कोई आर्थ‍िक मदद की है या नहीं. नजर डालते हैं कुछ खास कमेंट पर...


अभी कुछ दिन पहले सर रवींद्र जडेजा ने ट्रेडमिल पर जॉगिंग करते हुए भी वीडियो पोस्‍ट किया था.

जडेजा को घुड़सवारी के अलावा तलवारबाजी का भी शौक है. कई मौकों पर अर्धशतक या शतक पूरा करने के बाद वे मैदान पर बल्‍ले को ही तलवार की तरह लहराते हुए देखे जा चुके हैं. गौरतलब है कि जडेजा के फॉर्महाउस में कई घोड़े हैं. क्रिकेट से वक्‍त मिलते ही जडेजा अपने इस फॉर्महाउस में घुड़सवारी का मजा उठाने पहुंच जाते हैं.

वीडियो: विराट कोहली ने अपने करियर को लेकर दिया बड़ा बयान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com