Aus Vs Ind: सिडनी टेस्ट में भारतीय टीम को झटका, पंत के बाद अब जडेजा भी चोटिल, स्कैन के लिए गए

Aus Vs Ind 3rd test: सिडनी टेस्ट मैच के तीसरे दिन रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को बल्लेबाजी करने के क्रम में उनके बाएं अंगूठे में चोट लगी जिसके बाद उनका उपचार किया गया. हालांकि उन्होंने भारतीय पारी में पूरी बल्लेबाजी की लेकिन फील्डिंग के दौरान मैदान पर नहीं आए,

Aus Vs Ind: सिडनी टेस्ट में भारतीय टीम को झटका, पंत के बाद अब जडेजा भी चोटिल, स्कैन के लिए गए

Aus Vs Ind: सिडनी टेस्ट में भारतीय टीम को झटका, पंत के बाद अब जडेजा भी चोटिल, स्कैन के लिए गए

सिडनी टेस्ट मैच के तीसरे दिन रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को बल्लेबाजी करने के क्रम में उनके बाएं अंगूठे में चोट लगी जिसके बाद उनका उपचार किया गया. हालांकि उन्होंने भारतीय पारी में पूरी बल्लेबाजी की लेकिन फील्डिंग के दौरान मैदान पर नहीं आए, बीसीसीआई के द्वारा कहा गया है कि जडेजा को बल्लेबाजी के दौरान बाएं अंगूठे में चोट लगी है जिसके कारण उन्हें स्कैन के लिए जाना पड़ा है. जडेजा तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान फील्डिंग करने मैदान पर नहीं उतरे हैं. वहीं, दूसरी ओर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को कोहनी में चोट लग गई जिसकी वजह से वह आस्ट्रेलिया के खिलाफ यहां जारी तीसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं. आईसीसी नियमों के तहत रिजर्व विकेटकीपर रिधिमान साहा ने उनकी जगह ली.

Aus Vs Ind: सिडनी टेस्ट में भारत के 3 बल्लेबाज हुए रन आउट, 12 साल के बाद पहली बार हुआ ऐसा

पंत को स्कैन के लिये ले जाया गया. बीसीसीआई ने एक विज्ञप्ति में कहा ,‘‘ ऋषभ पंत को शनिवार को बल्लेबाजी के दौरान बायीं कोहनी में चोट लगी. उन्हें स्कैन के लिये ले जाया गया है. पंत को पैट कमिंस की शॉर्ट गेंद पर पूल शॉट खेलते समय चोट लगी. वह पट्टी बांधकर दोबारा मैदान पर लौटे लेकिन उस तेजी से रन नहीं बना सके ।जोश हेजलवुड की गेंद पर वह विकेट के पीछे कैच देकर लौटे.

Aus vs Ind: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऋषभ पंत का तहलका, ऐसा कर विवियन रिचर्ड्स के रिकॉर्ड को तोड़ा

Newsbeep

तीसरे टेस्ट में भारत की पहली पारी 244 रन पर सिमट गई है. भारत की ओर से पुजारा और शुबमन गिल ने 50-50 रन की पारी खेली. रविंद्र जडेजा ने आखिरी समय में भारतीय पारी को संभाला और नाबाद 28 रन की पारी खेली. जडेजा की पारी के दम पर ही भारतीय टीम 244 रन पर पहुंच पाई. पहली पारी के आधार पर ऑस्ट्रेलिया ने भारत पर 94 रन की बढ़त बना ली थी. ऑस्ट्रेलिया की ओर से कमिंस ने शानदार गेंदबाजी की और 4 विकेट लेने में सफल रहे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​