RCB ने सोशल मीड‍िया के अकाउंट से हटाया प्रोफाइल फोटो-नाम, युजवेंद्र चहल ने पूछा-ये क्‍या गुगली है?

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB)ने अपने सोशल मीडिया के कई अकाउंट्स से अपना प्रोफाइल फोटो और नाम हटा लिया है. इससे न सिर्फ उसके प्रशंसक बल्कि लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) भी हैरान हैं.

RCB ने सोशल मीड‍िया के अकाउंट से हटाया प्रोफाइल फोटो-नाम, युजवेंद्र चहल ने पूछा-ये क्‍या गुगली है?

Virat Kohli की आरसीबी का आईपीएल में अब तक का प्रदर्शन न‍िराशाजनक ही रहा है

खास बातें

  • अकाउंट से ड‍िस्‍प्‍ले और कवर फोटो भी हटाई
  • नाम बदलकर केवल 'रॉयल चैलेंजर्स' क‍िया
  • ऐसा ही इंस्टाग्राम और फेसबुक पर किया गया

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB)ने अपने सोशल मीडिया के कई अकाउंट्स से अपना प्रोफाइल फोटो और नाम हटा लिया है. इससे न सिर्फ उसके प्रशंसक बल्कि लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal)भी हैरान हैं. न्यूजीलैंड दौरे से लौट रहे चहल ने ट्वीट कर लिखा, "अरे आरसीबी, ये क्या गुगली है? आपकी प्रोफाइल फोटो और इंस्टाग्राम पोस्ट कहां गई?" गौरतलब है क‍ि विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलोर की टीम ने अपने आधिकारिक ट्व‍िटर हैंडल का नाम बदल दिया है जिसने कई लोगों को हैरान कर दिया.

मैक्‍सवेल चोट के कारण दक्ष‍िण अफ्रीका दौरे से बाहर, IPL में खेलना भी संद‍िग्‍ध..

अकाउंट ने अपनी डिस्प्ले पिक्चर और कवर फोटो को भी हटा दिया है और नाम बदल कर केवल 'रॉयल चैलेंजर्स' कर दिया. यही इंस्टाग्राम और फेसबुक पर किया गया है. मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले ने भी इस मामले पर हैरानी जताई. उन्‍होंने ल‍िखा-दोस्‍तो, आरसीबी ट्वीट के साथ क्‍या हुआ, इस बारे में कोई आइड‍िया है. इंस्‍टाग्राम से सारे ड‍िलीट हो गए हैं. ट्व‍िटर और फेसबुक पर भी कोई प्रोफाइल फोटो नहीं है. सोशल मीड‍िया पर कई अन्‍य लोगों ने भी इसे लेकर हैरानी जताई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है क‍ि ऐसा पहली बार नहीं है जब क‍िसी आईपीएल टीम ने अपना नाम बदलने के बारे में व‍िचार क‍िया हो. पिछले सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स ने भी अपना नाम बदलकर दिल्ली कैपिटल्स कर लिया था. हाल ही में बैंगलोर ने मुथुट कॉर्पोरेशन के साथ करार किया है और हो सकता है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के चेयरमैन संजीव चुरीवाला और मुथुट ग्रुप ने मिलकर फ्रेंचाइजी का नया नाम तय किया हो. आरसीबी की टीम में वैसे तो कई स्‍टार ख‍िलाड़ी रहे हैं लेक‍िन अब तक व‍िराट कोहली की टीम का टूर्नामेंट में प्रदर्शन न‍िराशाजनक ही रहा है. आईपीएल में अब तक आरसीबी ने ख‍िताब नहीं जीता है. ऐसे में क्र‍िकेटप्रेम‍ियों के बीच आरसीबी को आलोचना का श‍िकार भी होना पड़ा है. (इनपुट:IANS से भी)