RCB vs DC, IPL 2020: बेंगलोर को 59 रन से हराकर दिल्ली टेबल में टॉप पर

RCB vs DC IPL live score 2020: पहले बैटिंग की दावत पाने के बाद दिल्ली कैपिटल्स ने कोटे के 20 ओवर में 4 विकेट पर 196 का स्कोर खड़ा किया. दिल्ली के लिए स्टोइनिस ने नाबाद 53, धवन ने 32, पंत ने 37 और पृथ्वी शॉ ने 42 रन का योगदान दिया. पहला मैच खेल रहे मोहम्मद सिराज ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए

RCB vs DC, IPL 2020: बेंगलोर को 59 रन से हराकर दिल्ली टेबल में टॉप पर

RCB vs DC, IPL 2020 Score: विराट को छोड़कर बेंगलोर को दूसरे बल्लेबाज से सहारा नहीं मिला

IPL 2020 DC Vs RCB: आईपीएल 2020 (IPL 20200) में सोमवार के इकलौते मुकाबले में विराट की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 59 रन से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. 197 रनों का विशाल स्कोर का पीछा करते हुए न बेंगलोर का अच्छी शुरुआत ही मिली और न ही कोई बल्लेबाज बड़ी पारी खेल सका. उसकी तरफ से कप्तान विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 43 रन बनाए और बाकी बल्लेबाजों का योगदान न के ही बराबर रहा. यही कारण रहा कि बेंगलोर कोटे के ओवर में 9 विकेट पर 137 रन ही बना सका. दिल्ली ने 59 रन के बहुत ही बड़े अंतर से मैच जीता और अब कैपिटल्स प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गए हैं.  इससे पहले  पहले बैटिंग की दावत पाने के बाद दिल्ली कैपिटल्स ने कोटे के 20 ओवर में 4 विकेट पर 196 का स्कोर खड़ा किया. दिल्ली के लिए स्टोइनिस ने नाबाद 53, धवन ने 32, पंत ने 37 और पृथ्वी शॉ ने 42 रन का योगदान दिया. पहला मैच खेल रहे मोहम्मद सिराज ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए. 

Oct 05, 2020 23:15 (IST)
गुड नाइट!
दोस्तों गुड नाइट...कल मंगलवार को फिर मुलाकात होगी..अपना ध्यान रखिए...मास्क जरूर पहनिए..अपने लिए..परिवार के लिए..
Oct 05, 2020 23:14 (IST)
बेंगलोर का बज गया बैंड!!
19.6 हर्शल पटेल ने इस ओवर में 10 रन दिए..और बेंगलोर तमाम कोशिश के बावजूद कोटे के 20 ओवरों में 9 विकेट पर बना सका 137 रन..और जीत से मीलों..मीलों पीछे रह गया...
Oct 05, 2020 23:06 (IST)
नॉर्जे को विकेट
18.6 आखिरी गेंद तीखी यॉर्कर...सिराज इतना पीछे चले गए जगह बनाने कि वहीं के वहीं जाम होकर रह गए..गिल्लियां बिखर गईं..
Oct 05, 2020 22:59 (IST)
रबाडा ने रुला दिया..!
17.3 उडाना ने रबाडा को उड़ाने की कोशिश की, लेकिन फिस्स हो गए..
Oct 05, 2020 22:54 (IST)
रबाडा..रबाडा..रबाडा..
17.1 पब्लिक होती, तो कुछ ऐसी ही आवाजें गूंज रही होतीं..पहली ही गेंद पर शिवम दुबे को बोल्ड कर दिया रबाडा ने..
Oct 05, 2020 22:36 (IST)
रबाडा का विराट विकेट !
13.3 रबाडा को लपेटने की कोशिश की कोहली ने...आसान नहीं लपेटना...नीचा का किनारा चूमकर चली गई पंत के हाथ में..
Oct 05, 2020 22:33 (IST)
महंगा ओवर हर्शल का
12.6 और इस ओवर में पटेल ने दे दिए 16 रन...हर्ष आया बेंगलोर के पाले में..
Oct 05, 2020 22:27 (IST)
फुलटॉस पर मोइन अली आउट !
11.6 पटेल की गेंद पर निकल कर मारने की कोशिश...लेकिन मिडऑन पर लपके गए अली...
Oct 05, 2020 22:19 (IST)
पटेल का बेहतरीन ओवर
9.6 बहुत ही बढ़िया गेंदबाजी..टाइट और विविधताभरी..रन दिए इस ओवर में अक्षर ने सिर्फ 2..
Oct 05, 2020 22:15 (IST)
स्ट्रेटेजिक टाइम आउट
8.6 अश्विन की बढ़िया गेंदबाजी...प्रयोग कर रहे हैं...चालें चल रहे हैं..रन दिए 7
Oct 05, 2020 22:04 (IST)
एबी की उ़डान खत्म
5.5 नॉर्जे को उड़ाने की कोशिश..लेकिन उड़ान भरने से पहले ही एबी का प्लेन क्रैश हो गया..गेंद धवन के हाथ में चली गई..
Oct 05, 2020 21:54 (IST)
यह तो फिंच के साथ होना ही था..!!
3.6 शुरू से ही कंपकंपाते लग रहे थे..और इस ओवर की आखिरी गेंद पर अक्षर पटेल के खिलाफ विकेट के पीछे लपके गए फिंच
Oct 05, 2020 21:49 (IST)
देवदत्त पर भारी पड़ा अश्विन का अनुभव
2.6 रन नहीं निकले, तो दबाब बढ़ता गया..और आखिरी गेंद पर निकलकर मारने की कोशिश.दूर रह गए देवदत्त..एक हाथ से शॉट खेला, तो गया सीधे मिडऑन के हाथ में..खेल खत्म पैसा हजम !!


Oct 05, 2020 21:43 (IST)
फिंच ये क्या कर रहे
1.6 इस ओवर में भी आउट होते-होते बचे एरॉन फिंच..नॉर्जे की गेंद पर स्लिप में गेंद धवन के हाथों को छूकर चली गई..10 रन दिए इस ओवर में
Oct 05, 2020 21:35 (IST)
रबाडा के हाथ से लड्ड निकल गया..!
0.2 इसे अगर अभी तक टूर्नामेंट का सबसे आसान कैच ड्रॉप कर दिया जाए तो गलत नहीं होगा...रबाडा रो रहे होंगे..बल्लेबाज थे फिंच
Oct 05, 2020 21:21 (IST)
उडाना के ओवर में 12 रन
19.6 खूब कोशिश की श्रीलंकाई लेफ्टी सीमर ने.विकेट नहीं मिला..और दिल्ली ने कोटे के 20 औवरों में 4 विकेट पर स्कोर पहुंचा दिया 196 रन..
Oct 05, 2020 21:11 (IST)
पंत हो गए पस्त !!
18.2 सिराज को मिडविकेट से चांद तारा बना देना चाहते थे पंत..चूक गए...गिल्लियां बिखर गईं..
Oct 05, 2020 21:08 (IST)
पंत का छक्का
18.1 यह गेंद बीमर से कम नहीं थी..लेकिन पंत ने जड़ कर भेज दिया छह रन के लिए..
Oct 05, 2020 21:07 (IST)
उडाना ने दिए 10 रन
17.6 उडाना की कामयाबी बस ये रही कि एक छोर पर स्टोइनिस पर यॉर्करों से लगाम लगाए रखी..
Oct 05, 2020 20:57 (IST)
पंत के दो लगातार चौके
ओवर पूरा नहीं हुआ नवदीप सैनी का..दो लगातार चौके जड़ दिए हैं पंत ने..
Oct 05, 2020 20:42 (IST)
स्टोइनिस का स्ट्रोक है..!!
1.3 नवदीप सैनी की गेंद को भेज दिया मिडविकेट के ऊपर से.....
Oct 05, 2020 20:37 (IST)
दूसरा स्ट्रेटेजिक टाइम आउट!
13.6 महंगा ओवर मोईन अली का..स्टोइनिस ने दूसरी पर जड़ा छक्का..और आखिरी पर चौका..ओवर में दिए 14 रन..
Oct 05, 2020 20:27 (IST)
अय्यर गए..
11.3 पहली बार देखा कि अय्यर से बाउंड्री क्लियर नहीं हुई..एक छोटी वजह रहा धीमपन पिच से...मोईन अली को पहला विकेट..
Oct 05, 2020 20:22 (IST)
चहल की वापसी
10.6 पंत नए हैं...अय्यर भी सहमे हुए हैं...पिच में थोड़ा धीमापन दिख रहा है..फायदा उठाया..दिए चहल ने 3 रन
Oct 05, 2020 20:17 (IST)
उडाना को विकेट
9.4 क्या घटिया शॉट खेलना शिखर धवन ने...इतना अनुभव..और ऐसी गलती...उडाना को स्टैंड में भेजने की कोशिश..पीछे मिडऑन पर मोइन अली थे..कोई गलती नहीं की..32 रन..
Oct 05, 2020 20:13 (IST)
सिराज का राज!
8.6 कम से कम 9वें ओवर में सिराज का ही राज रहा...सिर्फ 3 रन ही तो दिए इस सीमर ने...
Oct 05, 2020 20:08 (IST)
सुंदर...अति सुदंर..!!
7.6 सिर्फ 3 रन दिए ओवर में वॉशिंगटन ने...क्या बात है....बहुत ही बढ़िया..
Oct 05, 2020 20:04 (IST)
पृथ्वी की पारी का अंत
6.4 सिराज और पृथ्वी के बीच पुरानी लगी हुई है..!! शॉर्ट पिच पर गए पुल करने..टॉप-ऐज लेकर विकेट के पीछे एबी के हाथों में..अच्छी पारी का अंत..
Oct 05, 2020 19:58 (IST)
असुंदर ओवर !
5.6 बैटिंग पिच पर वॉशिंगटन ज्यादा क्या कर सकते हैं...सबकुछ करने की कोशिश कर रहे हैं अपनी क्षमता के हिसाब से...10 रन दे दिए इस ओवर में..
Oct 05, 2020 19:51 (IST)
पृथ्वी का बेहतरीन छक्का..
4.2 सिर्फ मैच की अपनी दूसरी ही गेंद फेंकी चहल ने..और सामने टांग दिया...
Oct 05, 2020 19:48 (IST)
वॉशिंगटन का सुंदर ओवर !!
3.6 अगर बैटिंग पिच पर पावर-प्ले के एक ओवर में 4 रन देंगे, तो ओवर बहुत ही सुंदर..बहुत ही सुंदर!!
Oct 05, 2020 19:43 (IST)
पृथ्वी का बेहतरीन छक्का
2.4 नवदीप की तेज गेंद...लेकिन जगह बनाकर कवर के ऊपर से छक्के के लिए टांग दिया शॉ ने..
Oct 05, 2020 19:33 (IST)
पृथ्वी का चौका..
0.3 जगह अच्छी खासी मिली पृथ्वी को..और उडाना को पुल कर दिया मिडविकेट से ..4 रन..
Oct 05, 2020 19:11 (IST)
बेंगलोर की 11
Oct 05, 2020 19:11 (IST)
दिल्ली की 11
Oct 05, 2020 19:04 (IST)
बेंगलोर पहले बॉलिंग करेगा
विराट ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया है....कुछ बदलाव भी हैं..मोइन अली आए हैं इलेवन में..जंपा बाहर हैं...
Oct 05, 2020 18:59 (IST)
विराट का वॉर्म-अप
Oct 05, 2020 18:36 (IST)
बेंगलोर के 3 मैच विजेता...नजर दौड़ा लें..
Oct 05, 2020 18:35 (IST)
एबी...एबी...सभी को जलवे का इंतजार..
Oct 05, 2020 18:33 (IST)
दिल्ली के फैंस जोश में हैं..
Oct 05, 2020 18:32 (IST)
दिल्ली को जोर का झटका, कौन होगा मिश्रा जी का विकल्प ??
Oct 05, 2020 18:31 (IST)
यह टक्कर जोरदार होगी..!!
Oct 05, 2020 18:30 (IST)
नमस्कार दोस्तों..स्वागत है आपका दिल्ली व बेंगलोर के मुकाबले में..विराट अनुभव में भारी पड़ रहे हैं अय्यर पर