RCB vs KKR: केकेआर को सुनील नरेन के बॉलिंग एक्शन का समाधान जल्द निकलने की उम्मीद, लेकिन बड़े सवाल ये हैं कि...

RCB vs KKR:इस 32 वर्षीय स्पिनर ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ केकेआर की दो रन की नाटकीय जीत के दौरान चार ओवर में दो विकेट लिये थे. इससे पहले नारायण को 2015 में संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी करने से रोक दिया था. एक्शन में सुधार करने के बाद 2016 के बाद उन्हें सभी प्रारूपों में गेंदबाजी करने की अनुमति दे दी गयी थी. 

RCB vs KKR: केकेआर को सुनील नरेन के बॉलिंग एक्शन का समाधान जल्द निकलने की उम्मीद, लेकिन बड़े सवाल ये हैं कि...

RCB vs KKR: सुनील नरेन केकेआर के अहम खिलाड़ी हैं

शारजाह:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में दो बार के चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने उनके स्पिनर सुनील नरेन (Sunil Narine) की संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के लिए रिपोर्ट किये जाने पर हैरानी व्यक्त करते हुए सोमवार को उम्मीद जतायी कि इस मामले का जल्द उचित समाधान निकाला जाएगा.  नरेन की मैदानी अंपायरों ने रिपोर्ट की है और उन्हें चेतावनी सूची में रखा गया है. अगर वर्तमान प्रतियोगिता में उन्हें फिर से रिपोर्ट किया जाता है तो फिर वह आगे गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे.

केकेआर ने बयान में कहा, ‘यह फ्रेंचाइजी के लिये हैरानी भरा है विशेषकर तब जबकि वह 2012 से आईपीएल में 115 मैच और 2015 में आईपीएल सत्र के दौरान संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के लिये रिपोर्ट किये जाने के बाद 68 मैच खेल चुके हैं.'रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ मैच से पूर्व जारी किये गये बयान में कहा गया है, ‘हमें उम्मीद है कि इसका जल्द ही उचित समाधान निकाला जाएगा. हम इस मामले के जल्द समाधान के लिये आईपीएल से मिल रहे सहयोग की सराहना करते हैं.'

यह भी पढ़ें: राजस्थान को जीत दिलाने के बाद ट्रेडिशनल 'बिहु' डांस करने लगे रियान पराग, जमकर नाचे...देखें video

इस 32 वर्षीय स्पिनर ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ केकेआर की दो रन की नाटकीय जीत के दौरान चार ओवर में दो विकेट लिये थे. इससे पहले नारायण को 2015 में संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी करने से रोक दिया था. एक्शन में सुधार करने के बाद 2016 के बाद उन्हें सभी प्रारूपों में गेंदबाजी करने की अनुमति दे दी गयी थी. 

यह भी पढ़ें:  Shoaib Malik ने टी-20 में पूरे किए 10 हजार रन, तो वाइफ सानिया मिर्जा बोलीं- 'गर्व है आप पर..'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बहरहाल, अब यहां कई प्वाइंट हैं. पहली बार केकेआर की इस बात में दम है कि रिपोर्ट के बाद जब नरेन ने 68 मैच खेल लिए, तो फिर इस शिकायत के क्या मतलब?? क्या पिछले तमाम मैचों के अंपायर स्तरीय नहीं थे, या इन मैचों में नरेन का एक्शन सही नहीं था? वहीं, अब सवाल यह अहम बन पड़ा है कि क्या सुनील नरेन आज बेंगलोर के खिलाफ मुकाबला खेलेंगे..और अगर खेलेंगे भी, तो क्या मैनेजमेंट उनसे गेंदबाजी करवाने की हिम्मत जुटा पाएगा. 
 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट कोहली ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.