RCB vs KKR: कुछ ऐसे एबीडि विलियर्स का यह छक्का इस बच्चे के लिए जीवन भर का तोहफा बन गया, VIDEO

RCB vs KKR:

RCB vs KKR: कुछ ऐसे एबीडि विलियर्स का यह छक्का इस बच्चे के लिए जीवन भर का तोहफा बन गया, VIDEO

RCB vs KKR: एबीडि विलियर्स ने केकेआर के खिलाफ दिखाया कि उन्हें अभी भी कितना दम है.

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मैच के बाद हर ओर एक ही बल्लेबाज की चर्चा है. जी हां, सोशल मीडिया से लेकर क्रिकेटप्रेमियों के बीच सिर्फ एबीडि विलियर्स (ABde Villiers) ही छाए हुए हैं. और आखिर छाएं भी क्यों, ऐसी शानदार पारी खेली, जो फैंस के दिमाग से आासानी से नहीं जाएगी. सिर्फ 33 गेंदो पर नाबाद 73 रन की पारी. और इस पारी का आकर्षण रहे एबी के छक्के. ऐसे छक्के जिन्हें फैंस जब-जब देखेंगे, तो रोमांचित हो जाएंगे. एबी ने केकेआर (KKR) के खिलाफ मानों छक्कों की बारिश कर दी. एबी ने अपनी पारी में 5 चौके और छह छक्के लगाए. 

इन छक्कों की खास बात भी यह रही कि एबी ने दो गगनचुंबी ऐसे लगाए, जो स्टेडियम से बाहर चले गए. एक छक्का को बाहर सड़क पर जा रही कार से जा टकराया, तो एक छक्का एक बच्चे के लिए जीवन भर का तोहफा बन गया. एबीडि विलियर्स का यह छक्का बाहर गया, तो यह गेंद एक बच्चे के हाथ लग गयी. और अब इस बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह हाथ में गेंद लिए दिखाई पड़ रहा है. 

वास्तव में, यह गेंद बच्चे के लिए लिए जीवन में कभी न भूलने वाला गिफ्ट साबित होगा, जो उसे क्रिकेट खेलने के लिए प्रोत्साहित करेगा. एबीडि विलियर्स का यह छक्का बाहर जाकर गिरा, तो गेंद सड़क पर जा रहे इस बच्चे के हाथ लग गयी. और आस-पास से गुजर रहे लोगो ने गेंंद के साथ मोबाइल से बच्चे के फोटो खींचने शुरू कर दिए. और जब ये फोटो सोशल मीडिया पर आए, तो फिर पूरी दुनिया में फोटो शेयर होने लगा और देखते ही देखते यह बच्चा हीरो बन गया. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंटल से बच्चे का गेंद के साथ फोटो शेयरते हुए मैसेज भी लिखा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बच्चे के लिए लिखे संदेश में बेंगलोर ने लिखा कि गेंद को बचा कर रखें बच्चे, एक दिन यह तुम्हारे लिए बहुत ही कीमती होने जा रही है. जाहिर है कि बेंगलोर के संदेश को बच्चा शायद ही समझ पाए, लेकिन इसके अभिवावक तक यह संदेश अवश्य ही पहुंच गया होगा. 


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ा ऐलान किया था.