RCB vs KXIP, IPL 2020: पंजाब ने बेंगलोर को आठ विकेट से दी मात, राहुल व गेल के अर्द्धशतक

RCB vs KXIP : इससे पहले बेंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब के सामने जीत के लिए 172 रनों का टारगेट रखा. हालांकि, इस मैच में उसके स्टार बल्लेबाज एबीडि विलियर्स नहीं चल पाए. उन्हें निचले क्रम में खिलाने का मकसद समझ में नहीं आया!! लेकिन विराट कोहली के 48 और बाकी बल्लेबाजों के उपयोगी योगदान े बेंगलोर कोटे के 20 ओवरों में 6 विकेट पर 171 रनों तक पहुंचने में कामयाब रहा. निचले क्रम में क्रिस मौरिस ने सिर्फ 8 गेंदों पर 3 छक्कों और 1 चौके से 25 रन बनाए.  पंजाब के लिए शमी और मुरुगुन अश्विन ने दो-दो विकेट चटकाए. 

RCB vs KXIP, IPL 2020: पंजाब ने बेंगलोर को आठ  विकेट से दी मात, राहुल व गेल के अर्द्धशतक

RCB vs KXIP, IPL 2020: सबसे जरूरत के मौके पर केएल राहुल बेंगलोर पर बीस साबित हुए

दुबई:

 किंग्स इलेवन पंजाब ने वीरवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए विराट की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 8 विकेट से हराकर वापसी कर ली. मिले 172 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब को मयंक अग्रवाल और कप्तान केएल राहुल ने 7 ओवर में 78 रन जोड़कर बेहतरीन शुरुआत दी. मयंक आउट हुए, तो उसके बाद टूर्नामेंट में पहला मैच खेल रहे गेल ने धीमा खेल दिखाया, लेकिन जब दूसरे छोर पर केएल राहुल ने हमला बोला, तो गेल ने भी एक के बाद एक प्रहार लगाने शुरू कर दिए. केएल राहुल ने नाबाद 61, तो गेल ने 53 रन की पारी खेली, तो मयंक अग्रवाल ने 45 रन का योगदान दिया. मैच तब रोमांचक हो गया, जब 19वें ओवर की पांचवीं गेद पर गेल रन आउट हो गए, लेकिन जब आखिरी गेंद पर 1 रन बनाना था, तो निकोलस पूरन ने छक्का जड़कर सुपर ओवर की थोड़ी-बहुत संभावना को खत्म कर दिया. 

इससे पहले बेंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब के सामने जीत के लिए 172 रनों का टारगेट रखा. हालांकि, इस मैच में उसके स्टार बल्लेबाज एबीडि विलियर्स नहीं चल पाए. उन्हें निचले क्रम में खिलाने का मकसद समझ में नहीं आया!! लेकिन विराट कोहली के 48 और बाकी बल्लेबाजों के उपयोगी योगदान े बेंगलोर कोटे के 20 ओवरों में 6 विकेट पर 171 रनों तक पहुंचने में कामयाब रहा. निचले क्रम में क्रिस मौरिस ने सिर्फ 8 गेंदों पर 3 छक्कों और 1 चौके से 25 रन बनाए.  पंजाब के लिए शमी और मुरुगुन अश्विन ने दो-दो विकेट चटकाए. चलिए मुकाबले में खेलीं दोनों टीमों की इलेवन पर गौर फरमा लीजिए: 

Newsbeep

पंजाब की टीम:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बेंगलोर की टीम: