RCB vs KXIP: ये बदलाव विराट और राहुल दोनों चाहते हैं आईपीएल और टी20 में, मैच से पहले मजेदार बातचीत, VIDEO

RCB vs KXIP: क प्रायोजन कार्यक्रम के तहत विराट (Virat) और केएल  राहुल (KL Rahul) ने कई अहम विषयों पर बात की. यह बातचीत एक हल्के मूड में थी और इसमें मैदान के बाहर के विषय भी शामिल रहे. इस संवाद में दोनों ने एक-दूसरे से कई सवाल भी किए और पूछा कि वह कौन सा नियम है, जिसे दोनों ही टी-20 में बदलना पसंद करेंगे

RCB vs KXIP: ये बदलाव विराट और राहुल दोनों चाहते हैं आईपीएल और टी20 में, मैच से पहले मजेदार बातचीत, VIDEO

RCB vs KKR: केएल राहुुल की विराट से बहुत ज्यादा छनती है

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में किंग्स इलेवन पंजाब और बेंगलोर के बीच दोनों कप्तानों विराट कोहली (Virat Kohli) और केएल राहुल (KL Rahul) के सोशल मीडिया पर हुआ संवाद खासा चर्चा बटोर रहा है. यह भी रोचक एक सकारात्मक बात है कि मुकाबले से पहले इन दोनों खास दोस्तों ने अपने विचार एक-दूसरे से साझा किए. एक प्रायोजन कार्यक्रम के तहत विराट (Virat) और केएल  राहुल (KL Rahul) ने कई अहम विषयों पर बात की. यह बातचीत एक हल्के मूड में थी और इसमें मैदान के बाहर के विषय भी शामिल रहे. इस संवाद में दोनों ने एक-दूसरे से कई सवाल भी किए और पूछा कि वह कौन सा नियम है, जिसे दोनों ही टी-20 में बदलना पसंद करेंगे. इसमें दोनों मजाकिया अंदाज में भी बात की, तो गंभीर टॉपिक पर भी अपने विचार रखे.

यह भी पढ़ें: दुबई में वाइफ को याद कर यूं कॉफी पी रहे हैं हार्दिक पंड्या, तस्वीर शेयर कर बोले कि...

पंजाब के कप्तान ने विराट के सवाल का मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि वह इस आईपीएल में कोहली और एबीडि विलियर्स पर बैन लगाना पसंद करेंगे, जो इस सेशन में बहुत ही शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. वास्तव में कोहली और एबी के लिए एक यह बड़ी तारीफ है. खासतौर पर जब ऐसे शब्द सामने वाली टीम के कप्तान से आते हैं, तो इसका स्तर कहीं ऊंचा हो जाता है. आप जानते ही हैं कि एबी कितनी खतरनाक फॉर्म में हैं. एबी ने केकेआर के खिलाफ सिर्फ 33 गेंद में नाबाद 73 रन बनाते हुए काफी हद तक पहले सेशन में ही परिमाम तय कर दिया था. 

केएल राहुल के संवाद पर लौटते हैं, जिन्होंने कहा कि शुरुआत करते हुए मैं आईपीएल से कहूंगा कि वह तुम्हें और एबी को अगले सेशन में बैन कर दे. अब जबकि तुमने काफी संख्या में रन बना लिए हैं, तो लोगों को यह कहना चाहिए, "अब बहुत हो चुका है." जब आप 5000 रन बना लते हैं, तो यह काफी है. ऐसे में आपको बाकी दूसरे खिलाड़ियों को काम करने देना चाहिए. 

यह भी पढ़ें:  IPL में 150 के स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाने वाला दिग्गज लौट आया पंजाब टीम में, अब मचाएगा गदर!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे गंभीर प्वाइंट्स पर लौटें, तो राहुल ने कहा कि वह लंबे छक्कों पर ज्यादा रन चाहते हैं. उन्होंने कहा कि जो छक्का 100 मी. से लंबा होता है, उस पर ज्यादा रन दिए जाने चाहिए. इस पर विराट ने मजाकिया अंदाज में कहा कि अगर वह इस पर अपनी सहमति देते हैं, तो ड्रेसिंग रूप में उनके गेंदबाज उनसे कहीं नाराज न हो जाएं !! बहरहाल, एक विषय पर गंभीर होते हुए बतौर कप्तान विराट ने कहा कि खिलाड़ियों को वाइड और छाती की ऊंचाई की गेंदों पर रिव्यू की अनुमति दी जानी चाहिए. हमने देखा है कि ये छोटी बातें आईपीएल और टी-20 में कितनी बड़ी साबित हो सकती हैं.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.