AB de Villiers ने लगाया तूफानी अर्धशतक, मैदान में कर दी रनों की बरसात, बनाया यह रिकॉर्ड

IPL 2020 MI Vs RCB: देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal और एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) की अर्धशतकीय पारी के दम पर बैंगलोर ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 3 विकेट पर 201 रन बनाए,

AB de Villiers ने लगाया तूफानी अर्धशतक, मैदान में कर दी रनों की बरसात, बनाया यह रिकॉर्ड

AB de Villiers ने लगाया तूफानी अर्धशतक, मैदान में कर दी रनों की बरसात

खास बातें

  • एबी डिविलियर्स ने आईपीएल करियर का 35वां अर्धशतक जमाया
  • आईपीएल करियर में पूरे किए 4500 रन
  • आईपीएल में 4500 रन बनाने वाले पांचवें बल्लेबाज बने

IPL 2020 MI Vs RCB: देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal और एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) की अर्धशतकीय पारी के दम पर बैंगलोर ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 3 विकेट पर 201 रन बनाए, देवदत्त ने जहां 40 गेंद पर 54 रनों की पारी खेली तो वहीं एबी ने 24 गेंद पर नाबाद 54 रन बनाकर आरसीबी को 201 रनों पर पहुंचाया. इसके अलावा शिवम दुबे ने आखिर में कुछ अच्छे शॉट लगाते हुए 3 छक्के जमाए. दुबे ने 10 गेंद पर 27 रन बनाए. एबी ने केवल 23 गेंद पर अर्धशतक जमाने का कमाल कर दिखाया, इसके साथ - साथ डिविलियर्स ने अपने आईपीएल करियर में 4500 रन भी पूरे कर लिए. एबी का आईपीएल करियर में यह 35वां अर्धशतक है. वैसे एरोन फिंच ने भी 52 रनों की शानदार पारी खेलकर मुंबई के गेंदबाजों को खूब परेशान किया.  एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) ने अपनी पारी में 4 चौके और 4 छक्के जमाए.

डिविलियर्स ने आईपीएल करियर में 4500 रन बनाकर विराट कोहली और रोहित शर्मा के खास लिस्ट में शामिल हो गए हैं. आईपीएल में 4500 रन के आंकड़े को छूने वाले एबी पांचवें बल्लेबाज हैं. डिविलियर्स ने पहले ऐसा कारनामा आईपीएल में सुरेश रैना, रोहित शर्मा, डेविड वॉर्नर और शिखर धवन ने किया है, वॉर्नर के बाद ऐसा कमाल आईपीएल में करने वाले एबी दूसरे विदेशी खिलाड़ी हैं. 

एबी डिविलियर्स की तूफानी बल्लेबाजी देखकर सचिन तेंदुलकर ने भी ट्वीट किया है और आरसीबी के बल्लेबाजों को शानदार बल्लेबाजी के लिए बधाई दी है. अपने ट्वीट में तेंदुलकर ने युवा देवदत्त और दिग्गज फिंच की पारी को शानदार बताया तो वहीं दुबे की तारीफ करते हुए लिखा कि उसने पारी को शानदार तरीके से फिनिश किया, वहीं एबी को लेकर क्रिकेट के भगवान ने लिखा कि उऩ्होंने बेहतरीन और शानदार शॉट्स मैदान में लगाए.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com