RCB vs MI: वॉशिंगटन सुंदर की कसी हुई बॉलिंग के मुरीद हुए रवि शास्‍त्री, तारीफ में किया यह ट्वीट..

सोमवार को रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच का मैच (RCB vs MI) क्रिकेटप्रेमियों को क्रिकेट का भरपूर मजा दिया. यह मैच उतार-चढ़ाव से भरपूर रहा.

RCB vs MI: वॉशिंगटन सुंदर की कसी हुई बॉलिंग के मुरीद हुए रवि शास्‍त्री, तारीफ में किया यह ट्वीट..

RCB vs MI: रवि शास्‍त्री ने वॉशिंगटन सुंदर के बॉलिंग प्रदर्शन की प्रशंसा की है

खास बातें

  • मैच में सुंदर ने की थी बेहद किफायती बॉलिंग
  • चार ओवर में 12 रन देकर एक विकेट लिया था
  • रनों से भरपूर इस मैच में आरसीबी सुपर ओवर में जीती थी
नई दिल्ली:

IPL 2020: आईपीएल 2020 में हर मुकाबले के साथ क्रिकेट का रोमांच फैंस के सर चढ़कर बोल रहा है. टूर्नामेंट के अंतर्गत सोमवार को रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच का मैच (RCB vs MI) क्रिकेटप्रेमियों को क्रिकेट का भरपूर मजा दिया. यह मैच उतार-चढ़ाव से भरपूर रहा. हालांकि इसमें ज्‍यादातर समय विराट कोहली की RCB टीम का पलड़ा भारी रहा लेकिन आखिरी क्षणों में ईशान किशन और किरेन पोलार्ड की तूफानी बैटिंग से ऐसा लगने लगा था कि मुंबई के धुरंधर मैच को अपने पक्ष में कर लेंगे. हालांकि ऐसा नहीं हो सका, 20वें ओवर की पांचवीं गेंद पर ईशान किशन आउट हो गए, इस समय मुंबई को जीत के लिए एक गेंद पर 5 रन की जरूरत थी. आखिरी गेंद पर पोलार्ड ने चौका जड़ दिया और मैच टाई हो गया.

IPL 2020: सुरेश रैना को मिस कर रहे हैं जोंटी रोड्स, बोले- मुझे गलत मत समझे लेकिन...'

आईपीएल के इस सीजन का यह दूसरा टाई मुकाबला था. फैसला सुपर ओवर से हुआ, हर किसी को लग रहा था कि स्‍टार प्‍लेयर्स से सजी मुंबई इसमें बाजी मार लेगी लेकिन आरसीबी ने नवदीप सैनी के शानदार ओवर और इसके बाद एबी डिविलियर्स-विराट कोहली की जोड़ी की शानदार बल्‍लेबाजी से मैच अपने नाम कर लिया. मैच में दर्शकों को जोरदार बल्‍लेबाजी देखने को मिली. आरसीबी ने मैच में 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 201 रन बनाए, जवाब में मुंबई भी 5 विकेट खोकर इतने ही रन बना सके. आरसीबी के स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) की किफायती गेंदबाजी ने भी मैच में हर किसी की प्रशंसा बटोरी

Ishan Kishan शतक से चूके तो मिस इंडिया फाइनलिस्ट ने किया रिएक्ट, बोलीं- 'गर्व है बेबी..'

रनों से भरपूर इस मुकाबले में लगभग सभी गेंदबाजों को जमकर मार झेलनी पड़ी लेकिन इन सबके बीच एक ऐसा गेंदबाज भी रहा जो न केवल कंजूस साबित हुआ बल्कि उसने मुंबई इंडियंस के रोहित शर्मा का बेशकीमती विकेट भी हासिल किया. आरसीबी के ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर ने अपने चार ओवर के कोटे में केवल 12 रन दिए और एक विकेट हासिल किया. ऐसा मैच जिसमें दोनों टीमों ने 200 से अधिक रन बनाए, उसमें इस प्रदर्शन की जितनी तारीफ की जाए, कम है. टीम इंडिया के कोच रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) ने वॉशिंगटन सुंदर के इस प्रदर्शन की प्रशंसा में एक खास ट्वीट किया. शास्‍त्री ने अपने ट्वीट में लिखा, 'बल्‍लेबाजों की इस दुनिया में-चेन्‍नई से लेकर वॉशिंगटन तक. IPL 2020 का अब तक का सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन. स्‍पेशल.' स्पिन गेंदबाज ही रहे रवि शास्‍त्री के यह शब्‍द भविष्‍य में वॉशिंगटन सुंदर को और अच्‍छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विराट-अनुष्का के घर जनवरी में आने वाला है नन्हा मेहमान