IPL: फॉर्म में लौटने के बाद कोहली बोले- 'मुझे इस खेल से प्यार और नफरत दोनों है...'

IPL RR vs RCB: नाबाद अर्धशतक जमाकर फार्म में लौटे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने शनिवार को कहा कि साथी खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन से उन्हें लय हासिल करने का पर्याप्त समय मिल गया. कोहली के 53 गेंद में नाबाद 72 रन की मदद से आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को आठ विकेट से हराकर चार मैचों में तीसरी जीत दर्ज की

IPL: फॉर्म में लौटने के बाद कोहली बोले- 'मुझे इस खेल से प्यार और नफरत दोनों है...'

IPL 2020: आरसीबी की जीत के बाद बोले किंग कोहली

खास बातें

  • राजस्थान को हराने के बाद विराट कोहली ने कही दिल की बात
  • आईपीएल करियर में 5500 रन बनाने में सफल रहे किंग कोहली
  • अंक तालिका में नंबर वन पर पहुंचा आरसीबी

IPL RR vs RCB: नाबाद अर्धशतक जमाकर फार्म में लौटे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने शनिवार को कहा कि साथी खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन से उन्हें लय हासिल करने का पर्याप्त समय मिल गया. कोहली के 53 गेंद में नाबाद 72 रन की मदद से आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को आठ विकेट से हराकर चार मैचों में तीसरी जीत दर्ज की. इससे पहले तीन मैचों में उन्होंने 14, 1 और 3 रन बनाये थे.  कोहली ने मैच के बाद कहा ,‘‘यह मजेदार और रोमांचक मैच था.  

मैं जोस से कह रहा था कि मुझे इस खेल से प्यार और नफरत दोनों है.  खराब फार्म में होने पर भी अगर टीम अच्छा खेल रही है तो आपको अपनी लय हासिल करने के लिये और समय मिल जाता है.  उन्होंने कहा ,‘‘ यह दो अहम अंक है. पिछले मैच के बाद उनकी हौसलाअफजाई जरूरी थी.  दुबई में गर्मी है लिहाजा वहां से यहां आकर हवा के कारण बेहतर लगा. 

उन्होंने कहा ,‘‘ हमने शुरूआत अच्छी की है और इस लय को बरकरार रखने की कोशिश करेंगे. चार मैचों में तीसरा अर्धशतक जमाने वाले देवदत्त पडीक्कल की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा ,‘‘ वह वाकईमें काफी प्रतिभाशाली है.  उसके शॉट्स क्लीन होते हैं और उसे खेल की बखूबी समझ है.  वहीं पडीक्कल ने कहा कि कोहली के साथ बल्लेबाजी करना सपने जैसा था. उन्होंने कहा ,‘‘ वह मेरी हौसलाअफजाई करते रहे.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैं थक रहा था लेकिन वह बार बार हौसला दे रहे थे.  वह भी जीत के लिये खेलते हैं और मुझे भी वही बता रहे थे.  रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि उनकी टीम बल्लेबाजी में पिछड़ गई.  उन्होंने कहा ,‘‘ हम बेहतर कर सकते थे.  विकेट अच्छा था लेकिन हम साझेदारियां नहीं बना सके. जोफ्रा और हमारे लेग स्पिनरों ने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन शीर्ष तीन बल्लेबाजों को भी अच्छा प्रदर्शन करना होगा.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)