IPL 2020 चहल ने सैमसन का लिया एकदम 'हैरान' करने वाला कैच, लेकिन अंपायर के फैसले पर उठे सवाल..देखें Video

IPL 2020 RCB vs RR: बैंगलोर के खिलाफ मैच में संजू सैमसन (Sanju Samson) कुछ कमाल नहीं कर पाए और केवल 4 रन बनाकर चहल (Yuzvendra Chahal) की गेंद का शिकार हो गए.

IPL 2020 चहल ने सैमसन का लिया एकदम 'हैरान' करने वाला कैच, लेकिन अंपायर के फैसले पर उठे सवाल..देखें Video

IPL 2020 चहल ने लिया है हैरान करने वाला कैच तो अंपायर के फैसले पर उठे सवाल

खास बातें

  • चहल ने अपनी ही गेंद पर लपका संजू सैमसन का कैच
  • संजू सैमसन केवल 4 रन बनाकर हुए आउट
  • फैन्स ने अंपायर के फैसला पर उठाया सवाल

IPL 2020 RCB vs RR: बैंगलोर के खिलाफ मैच में संजू सैमसन (Sanju Samson) कुछ कमाल नहीं कर पाए और केवल 4 रन बनाकर चहल (Yuzvendra Chahal) की गेंद का शिकार हो गए. युजवेंद्र चहल ने अपनी लेग स्पिन गेंद पर सैमसन को चकमा दिया और आउट कर पवेलियन की राह दिखाई. चहल की फ्लाइट गेंद पर सैमसन चकमा खा गए और गेंदबाृज चहल को ही कैच दे बैठे. चहल ने संजू सैमसन का कैच जिस तरह से लिया है उसे लेकर फैन्स सोशल मीाडिया पर बहस कर रहे हैं. लोगों का मानना है कि कैच लेते वक्त गेंद धरती पर टच कर रही है. ऐसे में अंपायर ने गलत फैसला दिया है. बता दें कि जब सैमसन आउट हुए तो फील्ड अंपायर ने सही फैसले के लिए थर्ड अंपायर की तरफ जाना उचित समझा. थर्ड अंपायर ने टीवी पर रिप्ले देखने के बाद पाया कि चहल ने कैच सही तरीके से लिया है. ऐसे में सैमसन आउट हैं.

संजू के आउट करार दिए जाने के बाद सोशल मीडिया पर चहल के इस कैच की बात होने लगी, कई यूजर ने अंपायर के फैसले पर सवाल खड़े हुए, वहीं, सैमसन भी पवेलियन लौटते वक्त कापी निराश नजर आ रहे हैं.  बता दें कि चहल ने अपनी गेंदबाजी से कमाल करते हुए सैमसन को फंसाया और उन्हें जल्द आउट कर राजस्थान को बड़ा झटका दिया है. 

राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है.अबतक टूर्नामेंट में ऐसा कम ही देखने को मिला है कि टॉस जीतने वाली टीम पहले बैटिंग कर रही है. दरअसल यह मैच दिन के उजाले में खेला जा रहा है, यही कारण है कि राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com