Virat Kohli ने यूं की खलील अहमद के विकेट लेने पर जश्‍न मनाने के अंदाज की नकल, देखें VIDEO

Virat Kohli ने यूं की खलील अहमद के विकेट लेने पर जश्‍न मनाने के अंदाज की नकल, देखें VIDEO

आरसीबी के Virat Kohli को मैच में SRH के Khaleel Ahmed ने आउट किया था

खास बातें

  • मैच में कोहली को खलील ने ही आउट किया था
  • हाथ फैलाकर मनाया था इस विकेट का जश्‍न
  • मैच में आरसीबी ने चार विकेट से जीत हासिल की
बेंगलुरू:

RCB vs SRH: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-2019) में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने अपने अभियान का समापन जीत के साथ किया. आरसीबी (Royal Challengers Bangalore) ने शनिवार को खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को चार विकेट से (मैच रिपोर्ट)पराजित किया. सनराइजर्स के खिलाफ (RCB vs SRH) इस मैच में जीत के बाद आरसीबी के लिए आईपीएल का 12वां सीजन निराशाजनक रहा. एबी डिविलियर्स, उमेश यादव, युजवेंद्र चहल जैसे कई सितारा खिलाड़ि‍यों की मौजूदगी के बावजूद आरसीबी अपने 14 मैचों में से पांच में ही जीत हासिल कर पाई और प्‍लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही. शनिवार के मैच में आरसीबी के कप्‍तान विराट कोहली (16)बड़ी पारी नहीं खेल पाए और सनराइजर्स के तेज गेंदबाज खलील अहमद के शिकार बन गए. बाद में गुरकीरत मान और शिमरान हेतमायर ने अर्धशतकीय पारी खेलते हुए आरसीबी की जीत की राह आसान की. मैच के दौरान हल्‍के-फुल्‍के क्षण भी देखने को मिले. खलील अहमद (Khaleel Ahmed)जब मैच के बाद विराट कोहली (Virat Kohli)से मिले तो टीम इंडिया के कप्‍तान, खलील के विकेट लेने के बाद जश्‍न मनाने की अंदाज की नकल उतारने से नहीं चूके.

नौवां टॉस हारने के बाद विराट कोहली ने किया कुछ ऐसा, हर कोई हंस पड़ा, VIDEO

विराट कोहली (Virat Kohli) को आउट करने के बाद खलील ने इस अंदाज में मनाया था विकेट का जश्‍न..

मैच के बाद जब दोनों टीमों के खिलाड़ी मिले तो विराट, सनराइजर्स टीम के तेज गेंदबाज खलील के साथ मस्‍ती करने से नहीं चूके. उन्‍होंने खलील (Khaleel Ahmed) को बताया कि हाथ हिलाकर उन्‍होंने किस तरह से इस विकेट का जश्‍न मनाया था. विराट की इस हरकत पर खलील भी हंसे बिना नहीं रह. यह वीडियो बताता है कि टीम इंडिया के लिए खेलने वाले क्रिकेटरों के बीच किस तरह की बांडिंग है. देखें विराट ने किस तरह से खलील की नकल उतारी...

'गेम चेंजर' में अफरीदी के आरोपों पर जावेद मियांदाद ने चुप्‍पी तोड़ी, कही यह बात...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेंगलुरू के चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम पर खेले गए इस मैच में सनराइजर्स (SRH)ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में सात विकेट खोकर 175 रन बनाए. कप्‍तान केन विलियमसन ने सर्वाधिक नाबाद 70 रन बनाए. इस दौरान उन्‍होंने 43 गेंदों का सामना करते हुए पांच चौके और चार छक्‍के लगाए. जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB)ने 19.2 ओवर में 6 विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया. पार्थिव पटेल, विराट कोहली (Virat Kohli) और एबी डिविलियर्स के सस्‍ते में आउट होने के बाद शिमरॉन हेतमायर ने 75 और गुरकीरत सिंह मान ने 65 रन की पारी खेली. इन दोनों ने चौथे विकेट के लिए 144 रन की साझेदारी करके आरसीबी की जीत की राह आसान की.

वीडियो: केकेआर के कुलदीप यादव से खास बातचीत