यह ख़बर 16 मार्च, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मेरा आत्मविश्वास लौट आया है : मलिक

खास बातें

  • पाकिस्तान की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम में स्थायी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हरफनमौला खिलाड़ी शोएब मलिक का कहना है कि वह संघर्ष करने के बाद अपना आत्मविश्वास हासिल कर चुके हैं।
इस्लामाबाद:

पाकिस्तान की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम में स्थायी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हरफनमौला खिलाड़ी शोएब मलिक का कहना है कि वह संघर्ष करने के बाद अपना आत्मविश्वास हासिल कर चुके हैं।

पाकिस्तान की ओर से 36 एकदिवसीय मैच, तीन टेस्ट मैच और 17 ट्वेंटी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में टीम की कप्तानी कर चुके मलिक को हाल में बांग्लादेश में जारी एशिया कप के लिए चुनी गई पाकिस्तानी टीम से बाहर कर दिया गया था।

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में इंग्लैंड के साथ सम्पन्न सीरीज में मलिक को कप्तान मिस्बाह-उल-हक के आग्रह के बाद चयनकर्ताओं ने टीम में शामिल किया था लेकिन वह प्रभाव छोड़ने में असफल रहे थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

समाचार पत्र 'द एक्सप्रेस ट्रिब्यून' ने मलिक के हवाले से लिखा है, "मैं पिछले महीने संघर्ष करने के बाद लगभग आत्मविश्वास हासिल कर चुका हूं। एशिया कप के लिए टीम में नहीं चुने जाने से थोड़ी निराशा जरूर हुई लेकिन मैं एक पेशेवर खिलाड़ी हूं और मैं जानता हूं कि इस तरह की चीजें होती रहती हैं।"