यह ख़बर 10 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

क्रिकेट से दूर रहना मेरे करियर का सबसे बुरा दौर : इशांत

खास बातें

  • क्रिकेट से दूर रहने को अपने करियर का सबसे बुरा दौर बताने वाले तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने कहा कि वह अब भारतीय टीम में वापसी करने के लिए मानसिक रूप से अधिक मजबूत हैं।
नई दिल्ली:

क्रिकेट से दूर रहने को अपने करियर का सबसे बुरा दौर बताने वाले तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने कहा कि वह अब भारतीय टीम में वापसी करने के लिए मानसिक रूप से अधिक मजबूत हैं।

पश्चिम क्षेत्र के खिलाफ मंगलवार को संपन्न दलीप ट्रॉफी मैच में उत्तर क्षेत्र की ओर से शानदार प्रदर्शन करने वाले इशांत ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि अपने जीवन के सबसे बुरे दौर से गुजरने के बाद मैं अब मानसिक और शारीरिक रूप से अधिक मजबूत हूं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘किसी ने मुझसे नहीं पूछा कि मैं कहां हूं। एक तरह ये यह (चोट लगना) अच्छा ही हुआ। लेकिन मेरे परिवार और मित्रों ने मेरा काफी साथ दिया।’’ टखने की चोट के कारण लंबे समय बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करने वाले इशांत ने घरेलू मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली के इस तेज गेंदबाज ने घरेलू सत्र की शुरुआत ईरानी कप मैच में की और शेष भारत की ओर से तीन विकेट चटकाए। उन्होंने इसके बाद चैलेंजर ट्रॉफी और दलीप ट्रॉफी क्वार्टर-फाइनल में भी अच्छा प्रदर्शन किया।