NDTV Khabar

INDvsAUS: टी20 टीम में चयन नहीं होने पर अजिंक्‍य रहाणे ने इस अंदाज में दी प्रतिक्रिया

टीम इंडिया के प्रमुख बल्‍लेबाज अजिंक्‍य रहाणे ने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में चयन नहीं होने पर संयत अंदाज में प्रतिक्रिया दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
INDvsAUS: टी20 टीम में चयन नहीं होने पर अजिंक्‍य रहाणे ने इस अंदाज में दी प्रतिक्रिया

अजिंक्‍य रहाणे ने वनडे सीरीज में चार अर्धशतक लगाए थे (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कहा-चयनकर्ताओं के फैसले का सम्‍मान करता हूं
  2. प्रतिस्‍पर्धा से सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन की प्रेरणा मिलती है
  3. वनडे सीरीज में रहाणे ने बनाए थे चार अर्धशतक
मुंबई: टीम इंडिया के प्रमुख बल्‍लेबाज अजिंक्‍य रहाणे ने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में चयन नहीं होने पर संयत अंदाज में प्रतिक्रिया दी है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज की भारतीय टीम में रहाणे को भी जगह नहीं मिली है.रहाणे ने कहा कि वह टीम प्रबंधन और चयनकर्ताओं के फैसले का सम्मान करते हैं. टीम इंडिया के इस बेहतरीन बल्‍लेबाज ने कहा,‘टीम प्रबंधन और चयनकर्ताओं ने फैसला लिया है जिसका मैं सम्मान करता हूं. टीम में चयन के लिये प्रतिस्पर्धा होनी जरूरी है, इससे आपको सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने की प्रेरणा मिलती है. रहाणे ने कहा कि जिसे भी मौका मिलता है, उसने अच्छा प्रदर्शन किया है. मुझे हमेशा से प्रतिस्पर्धा में मजा आता रहा है.' गौरतलब है कि मुंबई के रहाणे ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई पांच मैचों की वनडे सीरीज में चार अर्धशतक बनाए. उन्‍होंने कहा कि अपने प्रदर्शन से वे खुश हैं.

यह भी पढ़ें: 12वां खिलाड़ी होते हुए भी कभी असुरक्षित महसूस नहीं किया : रहाणे

टिप्पणियां
रहाणे ने कहा,‘हां मैं खुश हूं. मुझे जिम्मेदारी और मौका दिया गया था. मैने उसी तरह की बल्लेबाजी की, जिसकी मुझसे अपेक्षा थी. मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं. हालांकि मैं अर्धशतकों को शतक में बदल सकता था, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. मैंने रोहित के साथ तीन शतकीय साझेदारियां की और हमारा लक्ष्य टीम को अच्छी शुरुआत देना था.’

वीडियो: टीम इंडिया की सीरीज जीत में रोहित शर्मा चमके
उन्‍होंने कहा,‘भविष्य में मैं इन अर्धशतकों को शतकों में बदलने की कोशिश करूंगा.’ टीम इंडिया के प्रदर्शन पर खुशी जताते हुए रहाणे ने कहा,‘हमारे लिये यह गर्व का पल है. हमारा लक्ष्य 2019 वर्ल्‍डकप है और हम उस दिशा में आगे बढ़ रहे हैं. हम सीरीज-दर-सीरीज और मैच-दर.मैच रणनीति बनाएंगे. इस टीम का लक्ष्य हर मैच और सीरीज जीतना है.’ (इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement