पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज रिकी पोंटिंग की वापसी, मिली यह बड़ी जिम्मेदारी

पोंटिंग ने वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया टीम के कोच डारेन लेहमान की प्रशंसा की और कहा कि वह उनके साथ काम करने का आनंद लेंगे.

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज रिकी पोंटिंग की वापसी, मिली यह बड़ी जिम्मेदारी

पूर्व ऑस्ट्रलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज रिकी पोंटिंग की वापसी
  • ऑस्ट्रेलिाई टी-20 टीम के सहायक कोच बने पोंटिंग
  • पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलिया टीम के कोच डारेन लेहमन की प्रशंसा की
मेलबर्न:

ऑस्ट्रलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के लिए सहायक कोच के रूप में नियुक्त किया गया है. मंगलवार को इसकी घोषणा की गई. न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया त्रिकोणीय सीरीज खेलेगा. ऑस्ट्रेलिया का सामना त्रिकोणीय सीरीज में तीन फरवरी को न्यूजीलैंड से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर होगा और इस सीरीज का फाइनल मैच ऑकलैंड में 21 फरवरी को खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें: IND vs SL: विराट कोहली के शतक ने रिकी पोंटिंग व गावस्कर को दिया 'यह बड़ा गम'!

वेबसाइट 'क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' की रिपोर्ट के अनुसार, पोंटिंग ने एक बयान में कहा, "मुख्य कोच की जिम्मेदारियों को बांटने के बारे में काफी चर्चा हुई थी और मैं इस क्रम में अपना नाम पाकर काफी खुश हूं." पोंटिंग ने कहा, "हालांकि, हमें इंतजार करना पड़ेगा और देखना होगा कि यह प्रयास सफल होता है कि नहीं. मैं जानता हूं कि अगर मुझे यह अवसर मिल रहा है, तो मैं इसका आनंद लूंगा. मैं इसे अपनी अन्य प्रतिबद्धिताओं के साथ पूरा करने की कोशिश करूंगा."

VIDEO: टीम इंडिया में एक जबरदस्‍त जिद है : सुनील गावस्‍कर
पोंटिंग ने वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया टीम के कोच डारेन लेहमान की प्रशंसा की और कहा कि वह उनके साथ काम करने का आनंद लेंगे. उन्होंने कहा, "हम अच्छे दोस्त हैं. हमने साथ बल्लेबाजी का आनंद लिया है और इसमें कोई शक नहीं है कि मुख्य कोच और सहायक कोच के रूप में हम इसका भी आनंद लेंगे."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com