यह ख़बर 13 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

एशेज की हार के बदले से मिल रही है पोंटिंग को प्रेरणा

खास बातें

  • ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी बल्लेबाज रिकी पोंटिंग ने कहा है कि इंग्लैंड के हाथों लगातार दो एशेज शृंखला गंवाने की पीड़ा से उन्हें आगे खेलना जारी रखने की प्रेरणा मिल रही है।
सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी बल्लेबाज रिकी पोंटिंग ने कहा है कि इंग्लैंड के हाथों लगातार दो एशेज शृंखला गंवाने की पीड़ा से उन्हें आगे खेलना जारी रखने की प्रेरणा मिल रही है। पोंटिंग चिर प्रतिद्वंद्वी इंग्लैंड के खिलाफ एक और एशेज क्रिकेट शृंखला में खेलने के लिए फिट रहने की दिशा में काम कर रहे हैं।

पूर्व कप्तान पोंटिंग श्रीलंका के खिलाफ दिसंबर में तीन टेस्ट मैचों की शृंखला के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया की ओर से सर्वाधिक टेस्ट खेलने के स्टीव वा के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं और उनकी नजरें 2013 में इंग्लैंड दौरे की टीम में जगह बनाने पर टिकी है।

फरवरी में वनडे टीम से बाहर कर दिए गए पोंटिंग ने 165 टेस्ट खेले हैं जो वा से तीन कम हैं। ऑस्ट्रेलिया को श्रीलंका शृंखला से पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट शृंखला भी खेलनी है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पोंटिंग ने एबीसी स्पोर्ट्स से कहा किया उन्हें एशेज शृंखला गंवाने विशेषकर ओवल टेस्ट गंवाने से प्रेरणा मिल रही है। ऑस्ट्रेलियाई के पूर्व कप्तान पोंटिंग ने कहा, इसमें कोई शक नहीं। मुझे अभी इससे सबसे अधिक प्रेरणा मिल रही है। उन्होंने कहा, प्रत्येक सुबह जब मैं उठता हूं और जिम में जाता हूं तो मुझे ओवल मैच की याद आती है। पोंटिंग ने कहा, इस तरह की चीजें आसानी से नहीं भुलाई जाती। पिछले कुछ दौरों पर हम वहां जीत के करीब थे लेकिन ऐसा नहीं कर पाए।