NDTV Khabar

भारतीय क्रिकेट के चमकते सितारे ऋषभ पंत के गैराज में आई नई SUV, फोटो वायरल..

युवा विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत को भारतीय क्रिकेट का अगला बड़ा सितारा माना जा रहा है. बाएं हाथ के इस तूफानी बल्‍लेबाज ने आईसीसी अंडर-19 वर्ल्‍डकप में शानदार प्रदर्शन के साथ क्रिकेटप्रेमियों का ध्‍यान आकर्षित किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारतीय क्रिकेट के चमकते सितारे ऋषभ पंत के गैराज में आई नई SUV, फोटो वायरल..

सचिन तेंदुलकर भी ऋषभ पंत की प्रतिभा को बेहद खास बता चुके हैं (फाइल फोटाे)

युवा विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत को भारतीय क्रिकेट का अगला बड़ा सितारा माना जा रहा है. बाएं हाथ के इस तूफानी बल्‍लेबाज ने आईसीसी अंडर-19 वर्ल्‍डकप में शानदार प्रदर्शन के साथ क्रिकेटप्रेमियों का ध्‍यान आकर्षित किया. रणजी ट्रॉफी में भी दिल्‍ली की ओर से उन्‍होंने कई बड़ी पारियां खेलीं. टी20 क्रिकेट में भारत की ओर से एक मैच खेल चुके पंत ने हाल ही में आईपीएल10 में भी अपने धमाकेदार प्रदर्शन से फैंस की वाहवाही लूटी थी. पंत जिस तेज गति से रन बनाते हैं, मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर भी उसकी प्रशंसा कर चुके हैं. यही नहीं, गुजरात लायंस के खिलाफ ऋषभ पंत की ओर से खेली गई 97 रन की पारी को सचिन तेंदुलकर ने आईपीएल इतिहास की सर्वश्रेष्‍ठ पारियों में से एक बताया था.

आईपीएल के शानदार प्रदर्शन के बावजूद पंत, चैंपियंस ट्रॉफी के लिए चुनी गई भारतीय टीम में स्‍थान नहीं बना सके. क्रिकेट के अपने प्रदर्शन के कारण टॉकिंग प्‍वाइंट बन चुके ऋषभ ने हाल ही में  मर्सिडीज SUV खरीदी है. उनकी नई कार का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है...
 
 

My Fav with my favorite Car

A post shared by Rishabh Pant FAN Culb (@rishabpant777) on



टिप्पणियां
 
 

Wooo new car #Mercedez

A post shared by Rishabh Pant FAN Culb (@rishabpant777) on



आईपीएल में दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स का प्रतिनिधित्‍व करने वाले 19 साल के पंत ने 14 मैचों में 366 रन बनाए थे. हालांकि उनके इस प्रदर्शन के बावजूद दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स को अपने 16 मैचों में से छह में ही जीत हासिल हो पाई थी और वह अंक तालिका में छठे स्‍थान पर रही थी. ऐसे समय जब महेंद्र सिंह धोनी का क्रिकेट करियर आखिरी दौर में है, यह लगभग तय माना जा रहा है कि ऋषभ पंत जल्‍द ही टीम इंडिया में स्‍थान बनाने में कामयाब रहेंगे. मुख्‍य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद इसका संकेत दे भी चुके हैं. चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम चुनने के बाद उन्‍होंने धोनी के चयन के जरूरी बताते हुए कहा था कि ऋषभ पंत ने अपने प्रदर्शन से हर किसी को प्रभावित किया है और यह युवा खिलाड़ी भविष्‍य में अपनी प्रतिभा के दम पर टीम इंडिया में जगह बना लेगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement