ऋषभ पंत की जोरदार पारी, इंडिया 'ए' को इंग्‍लैंड लायंस के खिलाफ दिलाई जीत

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अर्धशतक जमाते हुए इंडिया 'ए' (India A) टीम को इंग्‍लैंड लायंस (England Lions) के खिलाफ अनाधिकारिक वनडे (Unofficial ODI) में जीत दिला दी.

ऋषभ पंत की जोरदार पारी, इंडिया 'ए' को इंग्‍लैंड लायंस के खिलाफ दिलाई जीत

ऋषभ पंत ने मैच में 73 रन की पारी खेली जिसमें छह चौके और तीन छक्‍के शामिल थे (फाइल फोटो)

खास बातें

  • ऋषभ पंत ने 76 गेंदों पर बनाए 73 रन
  • इंडिया ए ने लक्ष्‍य चार विकेट खोकर हासिल किया
  • इंग्‍लैंड लायंस ने 50 ओवर में बनाए थे 221 रन
तिरुवनंतपुरम:

युवा विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने तेजतर्रार अर्धशतक जमाते हुए इंडिया 'ए' (India A) टीम को इंग्‍लैंड लायंस (England Lions) के खिलाफ अनाधिकारिक वनडे मैच (Unofficial ODI) में छह विकेट की जीत दिला दी. मैच में पंत (Rishabh Pant) ने 76 गेंदों पर 73 रन की जोरदार पारी खेली जिसमें छह चौके और तीन छक्‍के शामिल थे. उनकी इस शानदार पारी की बदौलत इंडिया 'ए' ने जीत के लिए जरूरी 222 रन का टारगेट आसानी से हासिल कर लिया. इंडिया 'ए' की इंग्‍लैंड लायंस के खिलाफ यह लगातार चौथी जीत है.

धोनी ने ऐसे बदली ऋषभ पंत की किस्मत, रोज करते थे कॉल और टेस्ट सीरीज में करते थे ऐसा

तिरुवनंतपुरम में खेले गए इस मैच में इंग्‍लैंड लायंस ने पहले बैटिंग करते हुए 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 221 रन बनाए. ओली पोप ने 103 गेंदों पर 65 और स्‍टीवन मुलानी ने 54 गेंदों पर 58 रन की पारी खेली. भारत के लिए शारदुल ठाकुर सबसे सफल गेंदबाज साबित हुए, उन्‍होंने 49 रन देकर चार विपक्षी बल्‍लेबाजों को पवेलियन लौटाया. एक समय इंग्‍लैंड टीम के चार विकेट 55 रन पर गिर गए थे लेकिन पोप और मुलानी की पारियों ने टीम को सम्‍मानजनक स्‍कोर तक पहुंचाया.

मिलिए ऋषभ पंत के 'LOVE' से, जीती हैं ऐसी ग्लैमरस LIFE, देखें PHOTOS

जवाब में इंडिया ए ने 46.3 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया. इस मैच में केएल राहुल ने भी 77 गेंदों पर 42 रन की पारी खेली. पंत  (Rishabh Pant) ने दीपक हूडा के साथ नाबाद 120 रन की साझेदारी की. हूडा ने 47 रन बनाए और इंडिया ए की टीम 21 गेंद शेष रहते हुए लक्ष्‍य तक पहुंच गई. इंग्‍लैंड के लिए विल जैक्‍स ने 35 रन देकर दो विकेट हासिल किए. सीरीज का आखिरी वनडे मैच गुरुवार को खेला जाएगा.(इनपुट: भाषा)

वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com