IND vs ENG: ऋषभ पंत ने अपने नए दोस्त के साथ शेयर किया Video, बोले- मिलिए स्पाइडी से'

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट (Ind vs Eng Day Night Test) मैच दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम अहमदाबाद के मोटेरा में 24 फरवरी से खेला जाएगा. सीरीज इस समय 1-1 की बराबरी पर है

IND vs ENG: ऋषभ पंत ने अपने नए दोस्त के साथ शेयर किया Video, बोले- मिलिए स्पाइडी से'

Ind vs Eng: ऋषभ पंत ने अपने नए दोस्त से फैन्स को मिलवाया

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट (Ind vs Eng Day Night Test) मैच दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम अहमदाबाद के मोटेरा में 24 फरवरी से खेला जाएगा. सीरीज इस समय 1-1 की बराबरी पर है. भारत ने दूसरा टेस्ट मैच 217 रनों से जीता था तो वहीं पहले टेस्ट में भारत को हार का सामना करना पड़ा था. तीसरे टेस्ट से पहले भारतीय टीम ने खूब अभ्यास किया है. भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh pant) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है. पंत ने वीडियो शेयर कर फैन्स को अपने नए दोस्त से मिलाया है.

PSL: चीनी खिलाड़ी से रमीज राजा ने पूछा, चीन में क्रिकेट को क्या कहते हैं, मिला ऐसा रोचक जवाब...देखें Video

पंत के द्वारा शेयर किया गया वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है. पंत ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने स्टम्प्स के पीछे काफी लंबा समय बिताया है तो मैंने सोचा कि क्यों न नेट्स का एक नया व्यू आपको दिखाया जाए. मेरे नए दोस्त से मिलिए, मैं उसको स्पाइडी कहकर बुलाता हूं.'

दरअसल पंत ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उन्होंने अपने हाथों से ड्रोन कैमरे को संचालित कर रहे हैं. ऋषभ नेट्स पर भारतीय टीम के अभ्यास सत्र के वीडियो को दिखा रहे हैं. वीडियो को देखकर फैन्स लगातार कमेंट भी कर रहे हैं. 

 

बता दें कि दूसरे टेस्ट में पंत ने बतौर विकेटकीपर भी शानदार परफॉर्मेंस किया था और बल्लेबाजी में भी अहम योगदान देने में सफल रहे थे. एक एक बार फिर भारतीय फैन्स पंत से मोटेरा पर विस्फोटक पारी की उम्मीद कर रहे होंगे. भारत और इंग्लैंड की टीम ने मोटेरा पर अबतक केवल 2 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें भारत को एक टेस्ट में जीत और एक टेस्ट मैच में ड्रा का सामना करना पड़ा है.

IND vs ENG: दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम, करीब 700 करोड़ की लागत से बना- जानें मोटेरा की खास बातें..


इंग्लैंड की टीम भी टेस्ट सीरीज में वापसी करने के इरादे के साथ तीसरे टेस्ट मैच में मैदान पर उतरेगी. भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच डे-नाइट होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.