ऋषभ पंत को इस तरह की बातों की अनदेखी करनी होगी, सौरव गांगुली ने कहा

ऋषभ पंत को इस तरह की बातों की अनदेखी करनी होगी, सौरव गांगुली ने कहा

सौरव गांगुली की फाइल फोटो

कोलकाता:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने अपने करियर में जो कुछ हासलि किया है, उसकी बराबरी करने में युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत को 15 साल लग जाएंगे. गांगुली ने हालांति खराब दौर से गुजर रहे पंत का साथ दिया है और कहा है कि वह आलोचनाओं से सीखते हुए आगे बढ़ने का प्रयास करें. गांगुली के मुताबिक खराब दौर में पंत को 'धोनी-धोनी' जैसे नारे भी सुनाई देंगे, लेकिन उन्हें इन्हें नजरअंदाज करना होगा.

यह भी पढ़ें:  अब्‍दुल रज्‍जाक के जसप्रीत बुमराह को लेकर 'बचकाना' बयान पर Irfan Pathan का पलटवार

गांगुली ने एक संस्थान के निजी कार्यक्रम में कहा, "दबाव और चुनौतियां पंत के लिए अच्छी हैं. उन्हें इससे सीखने को मिलेगा. उन्हें धोनी-धोनी नारा सुनने दीजिए क्योंकि इस तरह के दबाव से ही वह अपने लिए रास्ता निकालेंगे"

यह भी पढ़ें: कृष्णाचारी श्रीकांत ने ओपनर शिखर धवन को लेकर विराट कोहली को दिया यह सुझाव

गांगुली ने यह भी कहा कि भारतीय क्रिकेट को धोनी के योगदान के लिए धन्यवाद करना चाहिए. गांगुली ने यह भी कहा कि धोनी ने जो हासिल किया है, उसे पाने में पंत को 15 साल लग जाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे में दूसरे टेस्ट से पहले विराट प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान. 

बकौल सौरव, "धोनी ने भारतीय क्रिकेट के लिए जो कुछ किया है, उसे हम सिर्फ धन्यवाद कहकर चुका नहीं सकते. हम इस सम्बंध में विचार कर रहे हैं. हम विराट, चयनकर्ताओं से बात कर रहे हैं और हम धोनी के भविष्य को लेकर सही समय पर निर्णय लेंगे"