NDTV Khabar

महिला क्रिकेट टीम पर ट्वीट, बवाल के बाद ऋषि कपूर बोले- 'आपका दिमाग गंदा है डियर'

इंग्लैंड पर जीत के बाद सौरव गांगुली ने बालकनी में अपनी शर्ट उतारकर लहराई थी. उनके इस एक्शन की उस समय काफी चर्चा हुई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महिला क्रिकेट टीम पर ट्वीट, बवाल के बाद ऋषि कपूर बोले- 'आपका दिमाग गंदा है डियर'

ऋषि कपूर के ट्वीट पर मचा बवाल

खास बातें

  1. सौरव गांगुली की तस्वीर के साथ किया था ट्वीट
  2. भारत बनाम इंग्लैंड मैच में जीत के बाद गांगुली का रिएक्शन
  3. ऋषि बोले- मैंने कुछ गलत नहीं कहा
नई दिल्ली: ऋषि कपूर एक बार फिर अपने ट्वीट को लेकर घिर गए. हालांकि उनका कहना है कि उन्होंने वह नहीं कहा, जो समझा गया. दरअसल, महिला वर्ल्ड कप को लेकर ऋषि कपूर ने ट्वीट किया कि मैं सौरव गांगुली के उस act के दोबारा घटने का इंतजार कर रहा हूं जो 2002 में भारत ने इंग्लैंड को हराने के बाद लॉर्डस की बालकनी में किया था, YO... दरअसल, सौरव गांगुली ने जीत के बाद बालकनी में अपनी शर्ट उतारकर लहराई थी. इस ट्वीट के साथ उन्होंने सौरव गांगुली की तस्वीर भी शेयर की थी. इसके बाद उनके ट्वीट पर कमेंट आने लगे कि उन्हें ऐसा नहीं लिखना चाहिए. उन्हें महिलाओं के प्रति सम्मान दिखाना चाहिए.एक ने लिखा कि सर आपको यह तस्वीर यूज करनी चाहिए.

यह भी पढ़ें : इंग्लैंड की जीत पर पीयर्स मॉर्गन ने वीरेंद्र सहवाग पर किया कमेंट तो मिला करारा जवाब​ इसके तुरंत बाद ऋषि कपूर ने ट्वीट कर अपनी सफाई पेश की. उन्होंने लिखा- मैंने क्या गलत कहा? मैंने ये नहीं कहा कि किसी महिला क्रिकेटर को ऐसा करना चाहिए. बस यह कहा कि सौरव गांगुली को यह शो दोहराना चाहिए. आपका दिमाग गंदा है डियर.
अक्सर ट्वीट को लेकर चर्चाओं में रहते हैं ऋषि कपूर
ऋषि कपूर के ट्वीट अक्सर चर्चाओं में रहते हैं. आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान के पहुंचने को लेकर ऋषि कपूर ने ट्वीट किया था. उन्होंने टीम की जर्सी के रंग का हवाला देते हुए लिखा है कि अब भारत से हारने के लिए पाकिस्तान तैयार रहे. पाकिस्‍तान से भिड़ंत को लेकर भी उन्होंने पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) को नसीहत देते हुए ट्वीट किया था, ''PCB. क्रिकेट टीम भेजना प्‍लीज. इससे पहले हॉकी या खो खो टीम भेजी थी, क्‍योंकि 18th जून (फादर्स डे) को बाप खेल रहा है तुम्‍हारे साथ...''

यह पढ़ें - पीएम मोदी ने किया ट्वीट, 'हमारी महिला क्रिकेटरों ने सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया'

टिप्पणियां
खिताब के नजदीक पहुंचकर हारी टीम इंडिया
गौरतलब है कि वर्ल्‍डकप खिताब के बेहद नजदीक पहुंचकर भी मिताली राज की भारतीय टीम खिताब से दूर रह गई. इंग्‍लैंड ने रोमांच से भरे फाइनल मुकाबले में भारत को 9 रन से हराकर वर्ल्‍डकप चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया. दूसरी ओर, दूसरी बार फाइनल में पहुंची भारतीय टीम को एक बार फिर उपविजेता रहकर संतोष करना पड़ा. मैच में एक समय भारतीय टीम मजबूती से जीत की ओर बढ़ रही थी, लेकिन आखिरी क्षणों की विकेट की पतझड़ टीम पर भारी पड़ी. मैच में पहले बैटिंग करते हुए इंग्‍लैंड टीम ने नताली शिवर के 51 और सारा टेलर के 45 रन की मदद से निर्धारित 50 ओवर में 7 विकेट पर 228 रन का स्‍कोर बनाया. जवाब में लक्ष्‍य का पीछा भारतीय टीम ने मजबूती के साथ किया. पूनम राउत (86) और हरमनप्रीत (51)ने अर्धशतकीय पारी खेली. एक समय टीम का स्‍कोर तीन विकेट पर 191 रन था, लेकिन इसके बाद विकेटों की पतझड़ का दौर शुरू हो गया और टीम 219 रन बनाकर ढेर हो गई.

VIDEO: महिला वर्ल्ड कप में हारी टीम इंडिया



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement