RR vs RCB: ओपनिंग करने उतरे रॉबिन उथप्पा ने IPL में बनाया रिकॉर्ड, ऐसा कमाल करने में रहे सफल

IPL 2020: रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने आईपीएल करियर में 4500 रन बनाने में सफल रहे, ऐसा करने वाले छठे भारतीय बने तो वहीं आईपीएल के इतिहास में ऐसा कमाल करने वाले 9वें बल्लेबाज भी बने.

RR vs RCB: ओपनिंग करने उतरे रॉबिन उथप्पा ने IPL में बनाया रिकॉर्ड, ऐसा कमाल करने में रहे सफल

ओपनिंग करने उतरे रॉबिन उथप्पा ने IPL में बनाया रिकॉर्ड, ऐसा कमाल करने में रहे सफल

खास बातें

  • रॉबिन उथप्पा ने आईपीएल में पूरे किए 4500 रन
  • आईपीएल में 4500 रन बनाने वाले 9वें बल्लेबाज
  • उथप्पा, कोहली, धोनी के लिस्ट में हुए शामिल

IPL 2020: रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने आईपीएल (IPL) करियर में 4500 रन बनाने में सफल रहे, ऐसा करने वाले छठे भारतीय बने तो वहीं आईपीएल के इतिहास में ऐसा कमाल करने वाले 9वें बल्लेबाज भी बने. रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने 177वें पारी में यह कमाल कर दिखाया है. बता दें कि इस आईपीएल में पहली बार उथप्पा फॉर्म में बल्लेबाजी करते दिखे. उथप्पा ने बेंगलोर के खिलाफ 22 गेंद पर 41 रन की पारी खेली. अपनी पारी में उन्होंने 7 चौके और 1 छक्का जमाने में सफल रहे. अपनी बल्लेबाजी के दौरान उन्होेंने गेंदबाज वॉशिंगटन सुंदर के एक ओवर में 18 रन बटोरे. उथप्पा को चहल ने कैच आउट कराकर उन्हें पवेलियन की राह दिखाई. बेंगलोर के खिलाफ उथप्पा और बेन स्टोक्स ने ओपनिंग करने उतरे और 50 रन की पार्टनरशिप करने में सफल रहे.

आईपीएल 2020 में पहली बार राजस्थान के ओपनर ने 50 रन की पार्टनरशिप करने में सफलता पाई है. उथप्पा से पहले आईपीएल में 4500 रन, विराट कोहली, रोहित शर्मा, सुरेश रैना, शिखर धवन और एम एस धोनी (MS Dhoni) ने बनाए हैं. इस आईपीएल में उथप्पा का फॉर्म बेहद ही खराब चल रहा था, लेकिन इस मैच में बतौर ओपनर शानदार बल्लेबाजी करने में सफल रहे हैं. उथप्पा को चहल ने कैच कराकर पवेलियन भेजा.

बता दें कि बेंगलोर के खिलाफ राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए राजस्थान रॉयल्स को यह मैच जीतना काफी अहम है. एक भी मैच में हार रॉयल्स के लिए प्लऑफ में पहुंचने के दरवाजे बंद कर सकते हैं.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com