रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल से यूं लिए मजे, बोले नींद से भी उठकर पुल शॉट मार दूंगा देखें Viral Video

युजवेंद्र चहल ने रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान उनके फेवरेट पुल शॉट को लेकर सवाल पूछा जिसपर रोहित ने चुटकी लेते हुए मजाकिया जवाब दिया.

रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल से यूं लिए मजे, बोले नींद से भी उठकर पुल शॉट मार दूंगा देखें Viral Video

युजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर रोहित शर्मा के साथ की लाइव चैटिंग

खास बातें

  • रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल के बातचीत का वीडियो वायरल
  • इंस्टाग्राम पर चहल ने लाइव सेशन के दौरान रोहित से पूछे सवाल
  • कोरोनावायरस के कारण सभी क्रिकेटर अपने घरों में बंद

कुछ दिन पहले आईसीसी (ICC) ने ट्विटर अकाउंट से एक कोलाज शेयर किया था और फैन्स से पूछा था कि इनमें पुल करने में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज कौन है? आईसीसी के द्वारा शेयर की गई कोलाज फोटो में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का नाम नहीं था. ऐसे में रोहित ने ट्वीट कर आईसीसी को ट्रोल किया था और कमेंट करते हुए लिखा था कि इसमें किसी की कमी खल रही है. रोहित के द्वारा किया गया कमेंट काफी वायरल भी हुआ. अब एक बार फिर रोहित के पुल शॉट की बात हुई है. इस बार भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने रोहित से उनके द्वारा मारे जाने वाले पुल शॉट को लेकर सवाल किया है. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान रोहित से इस बारे में बात की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. चहल ने रोहित से पूछा कि, 'आपका पुल शॉट के लिए जो पॉवर आता है वो थोड़ा बढ़ गया है या कम हो गया है, इस सवाल का जवाब हिट मैन रोहित ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज में दिया और कहा कि तुझे तो पता ही है कि 'मैं नींद से भी उठकर पुल शॉट मार दूंगा'.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इसके साथ-साथ मजाक में ये भी कहा कि जो वो पुल शॉट मारते हैं उसकी ताकत हाथ से तो आती ही है लेकिन सबसे ज्यादा दिमाग से आती है. फैन्स चहल और रोहित शर्मा के इस बात-चीत को खूब पसंद भी कर रहे हैं.

गौतरलब है कि कोरोनावायरस के कारण सभी क्रिकेटर सेल्फ आइसोलेशन की प्रक्रिया को अपनाकर घर में रह रहे हैं. खासकर रोहित घर में रहकर अपनी बेटी समायरा के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे हैं. रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया था जिसमें वो समायरा के साथ क्रिकेट खेलते हुए भी नजर आए थे.

भारतीय क्रिकेटर अब कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए आगे आकर लोगों की मदद कर रहे हैं. भारत के महान पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने कोरोनावायरस प्रभावित लोगों और इसके खिलाफ लड़ाई के लिए पचास लाख रुपये पीएम और सीएम फंड में दान में दिए. भारत में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है. बता दें कि इस वायरस ने पूरी दुनिया में लगभग 27 हजार लोगों के जीवन को प्रभावित किया है.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com