Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'हिटमैन' रोहित शर्मा ने कोरोना वायरस को 'हराने' के लिए देशवासियों को दी यह सलाह, देखें VIDEO

रोहित ने कहा, "पिछले कुछ सप्ताह हमारे लिए काफी मुश्किल रहे हैं. पूरा विश्व इस समय ठहर-सा गया है जो काफी बुरा है. हम आम राह पर वापस आएं उसके लिए जरूरी है कि हम सभी एक होकर इस बीमारी से लड़ें."

'हिटमैन' रोहित शर्मा ने कोरोना वायरस को 'हराने' के लिए देशवासियों को दी यह सलाह, देखें VIDEO

Rohit Sharma ने कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए फैंस को अहम सलाह दी है

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के धाकड़ बल्ल्रेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने दुनियाभर में खौफ का कारण बने कोरोनावायरस (Corona Virus) को लेकर चिंता जताई है. रोहित ने इसके साथ ही देशवासियों को कोरोना वायरस को लेकर सतर्क रहने की सलाह दी है. रोहित ने ट्विटर और फेसबुक पर सोमवार को एक वीडियो (Video) पोस्ट किया है, जिसमें वह लोगों से बीमारी को लेकर सतर्क और सावधान रहने की बात कह रहे हैं. टीम इंडिया के 'हिटमैन' रोहित ने कहा, "पिछले कुछ सप्ताह हमारे लिए काफी मुश्किल रहे हैं. पूरा विश्व इस समय ठहर-सा गया है जो काफी बुरा है. हम आम राह पर वापस आएं उसके लिए जरूरी है कि हम सभी एक होकर इस बीमारी से लड़े और यह हम थोड़ा सतर्क और सावधान रहकर, अपने आस-पास की जानकरी रखकर कर सकते हैं."

तमाम राज्य की सरकारों ने इस बीमारी से निपटने के लिए लोगों को आपस में दूरी बनाए रखने की सलाह दी है और स्कूल, मॉल, सिनेमा हॉल बंद कर दिए हैं ताकि भीड़ को जमा होने से रोका जाए. रोहित ने कहा, "यह इसलिए क्योंकि हम सभी चाहते हैं कि हमार बच्चे स्कूल जाएं. हम मॉल जाना चाहते हैं, थिएटर में फिल्म देखना चाहते हैं." रोहित ने साथ ही इस बीमारी से लड़ रहे डॉक्टरों की तारीफ भी की है. रोहित ने कहा, "मैं सभी डॉक्टरों और पूरे विश्व के मेडिकल स्टाफ के प्रयास की तारीफ करता हूं जिन्होंने अपनी जान जोखिम में डाल उन लोगों की देखभाल की जो कोरोनावायरस से पीड़ित हैं."

रोहित इस समय न्यूजीलैंड दौरे की इंजुरी से उबर रहे हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज के आखिरी मैच के दौरान वे चोटिल हो गए थे. इस इंजुरी के कारण वे कीवी टीम के खिलाफ तीन मैचों की वनडे और दो मैचों की टेस्ट सीरीज में हिस्सा नहीं ले सके थे. न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम को एकतरफा हार का सामना करना पड़ा था. विराट कोहली की टीम को वनडे सीरीज 0-3 और टेस्ट सीरीज 0-2 के एकतरफा अंतर से गंवानी पड़ी थी