Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'जनता कर्फ्यू' में रोहित शर्मा की क्यूट बेटी समायरा ने भी बजाई ताली

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बेटी समायरा (Samaira Sharma) भी  'जनता कर्फ्यू' के दौरान ताली बजाती हुई दिखाई दी हैं. रोहित ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो पोस्ट किया है.

'जनता कर्फ्यू' में रोहित शर्मा की क्यूट बेटी समायरा ने भी बजाई ताली

रोहित शर्मा की क्यूट बेटी भी 'जनता कर्फ्यू' में ताली बजाती हुई दिखाई दी हैं

खास बातें

  • 'जनता कर्फ्यू' में रोहित की बेटी समायरा ने ऐसे बजाई ताली
  • कोरोनावायरस के कारण आईपीएल टर्नामेंट रद्द होने के कगार पर
  • क्रिकेटरों ने भी 'जनता कर्फ्यू' का खूब किया पालन

कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने सभी से आज 'जनता कर्फ्यू' (Janta curfew ) के दिन शाम 5 बजे से लेकर 5 मिनट तक तालियां और थालियां बजाने के लिए कहा था. पीएम नरेंद्र मोदी के अनुरोध पर पूरे देश ने एकजुटता दिखाते हुए तालियां और थालियां बजाकर उन लोगों को शुक्रिया कहा जो इस मुश्किल भरे वक्त में हमारी मदद कर रहे हैं. बॉलीवुड स्टार हो या फिर क्रिकेटर हर किसी ने प्रधानमंत्री के इस अनुरोध का पालन किया. इतना ही नहीं रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की क्यूट बेटी समायरा (Samaira Sharma) भी 'जनता कर्फ्यू' के दौरान ताली बजाती हुई दिखाई दी हैं. दरअसल रोहित ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वाइफ रितीका के साथ बेटी समायरा ताली बजाते हुए नजर आ रही हैं. खासकर बेटी समायरा का अंदाज काफी क्यूट नजर आ रहा है. बता दें कि कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए रोहित शर्मा ने खुद को घर में कैद कर लिया है.

glhtfq1g

बाकी क्रिकेटरों के तरह रोहित भी घर में रहकर सेल्फ आइसोलेशन की प्रक्रिया का पालन कर रहे हैं. इसके अलावा रोहित घर में रहकर अपने खाली समय का उपयोग बेटी समायरा के साथ मस्ती करते हुए कर रहे हैं. रोहित ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसमें वो बेटी समायरा को क्रिकेट खेलना सीखा रहें हैं. 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

अबतक देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या लगभग 341 तक पहुंच गई है. वायरस के खतरे को देखते हुए देश में आईपीएल (IPL 2020) टूर्नामेंट को 14 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. इसके अलावा देश में लॉकडाउन की स्थिती बन गई है.
वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान