यह ख़बर 03 अक्टूबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सेमीफाइनल में अच्छा प्रदर्शन करेंगे तेंदुलकर : रोहित शर्मा

रोहित शर्मा मैच के दौरान

खास बातें

  • मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा चैंपियन्स लीग टी-20 में अपनी टीम के स्टार खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के खराब फार्म से चिंतित नहीं हैं।
नई दिल्ली:

मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा चैंपियन्स लीग टी-20 में अपनी टीम के स्टार खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के खराब फार्म से चिंतित नहीं हैं और उन्होंने उम्मीद जताई कि यह दिग्गज बल्लेबाज सेमीफाइनल में जबर्दस्त पारी खेलेगा।

रोहित ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, यह हमारे लिए चिंता का विषय नहीं है, क्योंकि हम सभी जानते हैं कि उन्होंने कितने रन बनाए हैं और उन्हें कितना अनुभव है। वह अच्छी तरह से गेंद को हिट कर रहे हैं और आज वह दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हुए।

जब आपको 14.2 ओवर में 11 रन प्रति ओवर की दर से 149 रन के लक्ष्य का पीछा करना हो तो चीजें आसान नहीं होती। मैन ऑफ द मैच रोहित की नाबाद 51 रन की पारी और कीरोन पोलार्ड (23) के साथ चौथे विकेट के लिए उनकी 65 रन की साझेदारी तथा सलामी बल्लेबाज ड्वेन स्मिथ (48) की मदद से आईपीएल चैम्पियन मुंबई ने पर्थ स्कोरचर्स को छह विकेट हराकर सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रोहित ने कहा, हम पर काफी दबाव था, लेकिन सभी खिलाड़ियों ने महत्वपूर्ण योगदान दिया, जिससे हम सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने में सफल रहे। उन्होंने कहा, यह मैच काफी अच्छा रहा, 150 रन का लक्ष्य मिलने के बाद हमने दिमाग में सोच लिया था कि यह लक्ष्य हासिल किया जा सकता है।