VIDEO: नए रोल में रोहित शर्मा, एंटीगा की जीत के बाद अजिंक्य रहाणे और जसप्रीत बुमराह से पूछे ये सवाल...

VIDEO: नए रोल में रोहित शर्मा, एंटीगा की जीत के बाद अजिंक्य रहाणे और जसप्रीत बुमराह से पूछे ये सवाल...

Rohit Sharma ने एंटीगा टेस्ट के बाद अजिंक्य रहाणे और जसप्रीत बुमराह का इंटरव्यू किया

एंटीगा:

वेस्टइंडीज के खिलाफ एंटीगा में खेले गए पहले टेस्ट (West Indies vs India, 1st Test) में रोहित शर्मा (Rohit Sharma)को प्लेइंग XI में स्थान नहीं मिल पाया लेकिन यह मैच खत्म होने के बाद वे नए रोल में दिखाई दिए. रोहित ने पहले टेस्ट में भारत की जीत के हीरो रहे अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane)और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah)पर सवालों के 'बाउंसर' फेंकने का काम किया. मध्य क्रम के बल्लेबाज रहाणे (Ajinkya Rahane) ने पहले टेस्ट की दूसरी पारी में 102 और पहली पारी में 81 रन बनाए थे, दूसरी ओर बुमराह (Jasprit Bumrah) ने वेस्टइंडीज की दूसरी पारी में महज सात रन देकर 5 विकेट लेकर मेजबान टीम को 100 रन के छोटे से स्कोर पर ही समेट दिया था. एंटीगा टेस्ट में 318 रन के विशाल अंतर से मिली इस जीत के बाद रोहित (Rohit Sharma) ने 'बीसीसीआई डॉट टीवी' पर रहाणे और बुमराह का इंटरव्यू लिया.

टेस्ट रैंकिंग: स्टोक्स को मिला फायदा, रहाणे और बुमराह ने भी लगाई 'छलांग'

एंटीगा टेस्ट की जीत के बाद विराट कोहली और प्लेयर्स के साथ बोट पार्टी में शामिल हुईं अनुष्का.. 

रोहित (Rohit Sharma) ने बुमराह (Jasprit Bumrah) से पूछा, "आप बल्लेबाजों को आउट स्विंग करा रहे थे जो आपकी स्वाभाविक गेंद नहीं है. आप आमतौर पर क्रीज के कोने का उपयोग कर गेंद को अंदर लाते हैं, लेकिन (सोमवार को) आप बल्लेबाजों को ऑफ स्टम्प के बाहर से बीट करा रहे थे. आपने इस पर काम किया या फिर आप हवा का फायदा उठा कर गेंद को हिला रहे थे?" इस सवाल का जवाब देते हुए बुमराह ने कहा, "मैं हमेशा ज्यादा से ज्यादा आउट स्विंगर गेंद के इस्तेमाल की कोशिश करता हूं, लेकिन आज (सोमवार को) यह कुछ ज्यादा किया और इसका कारण हवा रही. मैंने इंग्लैंड में भी आउट स्विंग का इस्तेमाल किया था. इससे मुझे आत्मविश्वास मिला. मैं बल्लेबाज को परेशान करने के लिए गेंदों में मिश्रण भी कर रहा था."

रोहित (Rohit Sharma) ने रहाणे (Ajinkya Rahane) से सवाल पूछा, "कई लोग कह रहे थे कि आप अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. लोग क्या कहते हैं, क्या आप उस बारे में सोचते हैं?" रहाणे ने इस सवाल के जवाब में कहा, "मैं आलोचना को दिल पर नहीं लेता. यह ऐसी चीज है जिस पर नियंत्रण नहीं रखा जा सकता." भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान ने कहा, "जब आप शतक जमाते हैं तो निजी तौर पर काफी खुश महसूस करते हैं. मेरे लिए यह पारी काफी संतोषजनक थी जिसमें मैंने काफी मेहनत की." रोहित ने यह कहते हुए इंटरव्यू का अंत किया कि रहाणे और बुमराह भारतीय टीम का अहम अंग हैं और दोनों ने टीम की सफलता में काफी योगदान दिया है.(इनपुट: IANS)

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com