रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के साथी युवराज सिंह को बताया 'अपना नास्रेदमस'

रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के साथी युवराज सिंह को बताया 'अपना नास्रेदमस'

रोहित शर्मा इस समय जांघ की सर्जरी के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

टीम इंडिया के प्रतिभावान क्रिकेटर रोहित शर्मा की शादी को मंगलवार 13 दिसंबर को एक साल पूरा हो गया. जांघ की सर्जरी के कारण इस समय टीम इंडिया से बाहर चल रहे रोहित ने इस मौके पर पत्‍नी रितिका सजदेह के साथ तस्‍वीरें सोशल मीडिया शेयर की हैं.

रोहित ने हाल ही में हेजल कीच के साथ विवाह बंधन में बंधने वाले अपने साथी खिलाड़ी युवराज सिंह को भी उनके जन्‍मदिन (12 दिसंबर) पर बधाई देते हुए उन्‍हें मजाक में 'अपना नास्रेदमस' (महान भविष्‍यवक्‍ता) बताया है.

युवी को 'अपने नास्रेदमस' की उपाधि से नवाजने के पीछे रोहित शर्मा के अपने कारण हैं. युवराज को बर्थडे की बधाई देते हुए रोहित शर्मा ने ट्वीट किया. 'हैप्‍पी बर्थडे  @YUVSTRONG12 मेरे नास्रेदमस जिसने नौ साल पहले ही यह अनुमान लगा लिया था कि मैं  @ritssajdeh (रितिक जसदेह) से शादी करूंगा'


गौरतलब है कि 35 वर्षीय युवराज सिंह टी-20 और वनडे क्रिकेट के सर्वश्रेष्‍ठ खब्‍बू भारतीय बल्‍लेबाज कहे जाते हैं. टी-20 वर्ल्‍डकप 2007  में एक ओवर में छह छक्‍के जमाने का असंभव सा रिकॉर्ड उनके नाम पर है. वर्ष 2011 में टीम इंडिया को टी-20 वर्ल्‍डकप दिलाने में युवराज ने गेंद और बल्‍ले, दोनों से जोरदार प्रदर्शन किया था और 'मैन ऑफ द टूर्नामेंट' बने थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com