क्रिकेटर रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को दिया शादी का न्योता, जानिए कब है शादी

क्रिकेटर रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को दिया शादी का न्योता, जानिए कब है शादी

रोहित शर्मा और रितिका सजदेह (फोटो रितिका के ट्विटर पेज से साभार)

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के क्रिकेटर रोहित शर्मा ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। पीएम से मिलने के लिए रोहित संसद भवन पहुंचे। उन्होंने पीएम को अपनी शादी में आने का न्योता दिया।

गौरतलब है कि रोहित 13 दिसंबर को मंगेतर रितिका सजदेह से मुंबई में शादी करने जा रहे हैं। रोहित शर्मा इन दिनों दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दिल्ली में खेले जा रहे टेस्ट मैच में भाग लेने के लिए यहां हैं। रोहित ने प्रधानमंत्री को गुलदस्ता और शादी का कार्ड दिया।

अप्रैल में हुई थी सगाई
रोहित शर्मा ने अपने बर्थडे से दो दिन पहले 28 अप्रैल को रितिका को प्रपोज किया था। उनकी सगाई मुंबई के बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब में हुी थी। रितिका मुंबई की रहने वाली हैं। दोनों एक-दूसरे को 6 साल से जानते हैं।

रोहित ने 30 अप्रैल को रितिका के साथ फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा था- अच्छे दोस्त का हमसफर बनने से बेहतर और क्या हो सकता है?

रितिका ट्वीट करती हैं फोटोज
रितिका सजदेह खास आयोजनों की रोहित शर्मा के साथ वाली तस्वीरें हमेशा ट्वीट करती रहती हैं।
 

सभी फोटो रितिका सजदेह के ट्विटर पेज से साभार
Newsbeep

 
समारोहों में दिखते हैं साथ
चाहे अवॉर्ड समारोह हो या कोई टूर इन दिनों रोहित शर्मा की मंगेतर रितिका उनके साथ ही नजर आती हैं। सितंबर में दोनों अफ्रीका टूर पर गए थे। वहां उन्होंने दुर्लभ प्रजाति के उत्तरी सफेद गैंडे के शिकार को रोकने के लिए आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया। (इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com