दिल्ली वनडे : रोहित शर्मा के आउट होते-होते, कुछ ऐसा हो गया कि टेंशन में आ गईं पत्नी रितिका सजदेह!

दिल्ली वनडे : रोहित शर्मा के आउट होते-होते, कुछ ऐसा हो गया कि टेंशन में आ गईं पत्नी रितिका सजदेह!

रोहित शर्मा दूसरे वनडे में भी फेल रहे (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अंतिम शॉट को कंप्लीट करने के बाद दर्द से कराहते नजर आए रोहित
  • आउट होने के बावजूद वह पैवेलियन नहीं लौटे और फिजियो को आना पड़ा
  • यह सब देखकर उनकी पत्नी रितिका सजदेह भी परेशान दिखीं
नई दिल्ली:

टीम इंडिया को दिल्ली वनडे में 6 रन से मिली हार का एक कारण धीमी बल्लेबाजी भी रही. वास्तव में 243 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही टीम इंडिया की शुरुआत बेहद धीमी रही, जिससे फैन्स थोड़े निराश दिखे, क्योंकि उन्हें रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे की सलामी जोड़ी से तेज शुरुआत की उम्मीद थी और फिर रोहित तो लंबे-लंबे शॉट खेलने के लिए मशहूर हैं, लेकिन उनका भी बल्ला खामोश रहा और दोनों ही बल्लेबाज स्ट्राइक तक रोटेट नहीं कर पा रहे थे. हालात यह थे कि पहले 5 ओवर में टीम केवल 18 रन ही बना पाई. आठवें ओवर में न्यूजीलैंड को कसी हुई गेंदबाजी का लाभ मिला और उनके खाते में रोहित शर्मा के रूप में अहम विकेट आ गया, लेकिन आउट होते ही रोहित शर्मा को ऐसी समस्या हो गई कि दर्शक दीर्घा में बैठीं उनकी पत्नी रितिका सजदेह के माथे पर भी बल पड़ गए... जानते हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ..

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों ने भारतीय ओपनरों पर सटीक लाइन-लेंथ से जबर्दस्त दबाव बना दिया और उनके लिए रन बनाना मुश्किल कर दिया. आमतौर पर खुलकर खेलने वाले रोहित शर्मा भी 27 गेंदों में 15 रन ही बना पाए. वह भी उन्होंने पांचवें ओवर में 11 रन बनाए. इससे पहले उन्होंने 15 गेंदों पर महज 2 रन ही बनाए थे. आठवां ओवर तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने किया और पहली ही गेंद पर रोहित शर्मा चकमा खा गए. उन्होंने ऑफ स्टंप से बाहर जाती गेंद पर कट शॉट लगाने की कोशिश की और एज लगा बैठे. फिर क्या विकेटकीपर ल्यूक रॉन्ची ने कैच लपकने में कोई गलती नहीं की.
 

रोहित शर्मा अचानक दर्द से कराह उठे और ट्रेंट बोल्ट विकेट का जश्न मनाने लगे (फोटो : BCCI)

रोहित शर्मा ने गेंद को ऑफ साइड की ओर जोर से कट करने की कोशिश की, लेकिन टाइम सही नहीं रही और बैट का किनारा लग गया. उन्होंने अपना शॉट कंप्लीट करने के तुरंत बाद अपनी बांह पकड़ ली और दर्द से कराहते नजर आए. ऐसे में आउट होने के बावजूद वह पैवेलियन नहीं लौटे और फिजियो को आना पड़ा. यह सब देखकर उनकी पत्नी रितिका सजदेह भी परेशान दिखीं. थोड़ी देर में रोहित फिजियो के साथ पैवेलियन लौटे.
 
रोहित  शर्मा और रितिका सजदेह (फाइल फोटो)

धर्मशाला में भी रहे फ्लॉप
भारत-न्यूजीलैंड सीरीज के पहले मैच में भी रोहित शर्मा कुछ खास नहीं कर पाए थे और 23 गेंदों में 13 रन बनाकर आउट हो गए थे, जिसमें उन्होंने 1 चौका, 1 छक्का लगाया था. रोहित शर्मा ने टीम इंडिया की ओर से अब तक 149 वनडे खेले हैं और 5022 रन उनके बल्ले से निकले हैं. उनके नाम 10 शतक और 28 फिफ्टी हैं. उनके नाम वनडे में 2 दोहरे शतक भी हैं और बेस्ट 264 रन है.
 
रोहित शर्मा ने पिछले साल दिसंबर में रितिका सजदेह से शादी की थी. इससे पहले वह दो साल से ज्यादा समय तक रितिका सजदेह के साथ रिलेशन में थे.
 
वेकेशन के दौरान रोहित शर्मा और रितिका सजदेह (फाइल फोटो)
Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com