हिटमैन रोहित शर्मा ने कुलदीप और चहल की तारीफ की, बोले-रणनीतिक बदलाव करने से पीछे नहीं हटते

भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा ने मैच के हालात के अनुरूप बदलने और रणनीतिक फेरबदल करने से पीछे नहीं हटने के लिये कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की स्पिन जोड़ी की प्रशंसा की.

हिटमैन रोहित शर्मा ने कुलदीप और चहल की तारीफ की, बोले-रणनीतिक बदलाव करने से पीछे नहीं हटते

रोहित शर्मा (फाइल फोटो)

खास बातें

  • हिटमैन रोहित शर्मा ने कुलदीप और चहल की तारीफ की
  • उन्होंने कहा कि यह दोनों रणनीतिक बदलाव करने से पीछे नहीं हटते
  • रोहित ने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ भी करेंगे शानदार प्रदर्शन
नई दिल्ली:

भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा ने मैच के हालात के अनुरूप बदलने और रणनीतिक फेरबदल करने से पीछे नहीं हटने के लिये कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की स्पिन जोड़ी की प्रशंसा की. चाइनामैन कुलदीप और लेग स्पिनर चहल ने हाल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ समाप्त हुई वनडे सीरीज शानदार प्रदर्शन किया जिसमें मेजबानों ने 4-1 से जीत दर्ज की और अब टीम 22 अक्तूबर से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी.

यह भी पढ़ें: विराट नहीं धोनी के इस प्लान से खौफ में आ जाएगी न्यूजीलैंड, जानिए क्या है वो

कानपुर के 22 वर्षीय कुलदीप ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे श्रृंखला में नौ विकेट झटके थे जबकि हरियाणा में जन्में चहल ने इसी सीरीज में सात विकेट अपने नाम किये. रोहित से जब इन दोनों के बढ़ते महत्व के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘‘निश्चित रूप से जब से उन्होंने टीम में जगह बनायी थी, तब से अब तक उनका महत्व काफी बढ़ा है."

VIDEO: सुनील गावस्कर ने कहा, निडर गेंदबाज हैं कुलदीप यादव, रन खर्च होने से डरते नहीं
रोहित ने कहा, " मुझे लगता है कि उनके आत्मविश्वास में भी काफी बढ़ोतरी हुई है. वे मैदान पर जाते हैं और अपनी रणनीति के अनुसार काम करते हैं, साथ ही वे रणनीतिक बदलाव करने में भी हिचकते नहीं है. ’’ उन्होंने कहा कि चहल और कुलदीप दोनों अब परिस्थितियों और मैच के हालात के अनुसार खुद को अनुकूलित करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com